Doon Prime News
uttarakhand

मुख्यमंत्री धामी ने देवभूमि आगमन पर चरण धोकर शिव भक्तों का किया स्वागत

पुष्कर सिंह धामी

खबर उत्तराखंड से है जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को हरिद्वार के दौरे पर थे। बता दे कि हरिद्वार में डामकोठी के पास गंगा घाट पर मुख्यमंत्री धामी ने शिव भक्तों का स्वागत किया। उन्होंने कावड़ियाओं के देव भूमि उत्तराखंड में पधारने पर बहुत-बहुत अभिनंदन किया और कहा कि मां गंगा की कृपा सब पर बनी रहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने डामकोठी में वृक्षारोपण भी किया। साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने शिव भक्तों के चरण धोकर एवं गंगा जली देकर स्वागत किया।

बता दें की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवभूमि उत्तराखंड में आए शिव भक्तों से कहा कि भक्तों में भगवान शिव का अंश दिखता है। उन्होंने कहा कावड़ यात्रा की सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चलनी चाहिए इसके लिए सरकार ने पहली बार अलग से कावड़ यात्रा के लिए बजट की भी व्यवस्था की है। आपको बता दें कि सभी श्रद्धालु जल लेकर भगवान शिव का जलाभिषेक करेंगे और श्रद्धालुओं को राज्य में कोई परेशानी ना हो इसके लिए राज्य सरकार द्वारा हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े-यहाँ एक युवक ने खुद की ही दो बेटियों की कर दी हत्या, उसके बाद खुद भी कर लिया सुसाइड

आपको बता दें कि कांवड़ मेले के सुचारू प्रबंधन के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता, स्वयंसेवी संस्था, शासन एवं जिला प्रशासन के कार्यों की सराहना भी की है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस वर्ष चार धाम एवं कावड़ यात्रा में रिकॉर्ड तोड़ श्रद्धालु आ रहे हैं अभी तक 27 लाख से अधिक श्रद्धालु चार धाम के दर्शन कर चुके हैं और आज 28 लाख से अधिक कावड़ यात्री देवभूमि उत्तराखंड में आ चुके हैं।

Related posts

Uttarakhand : उत्तराखंड पुलिस का सराहनीय काम, यहां नाबालिग को दरिंदों से बचाया

doonprimenews

उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात

doonprimenews

उत्तराखंड के लोगो ने एक बार फिर महसूस किए भूकंप के झटके, दहशत के कारण घरों से बाहर निकले लोगो।

doonprimenews

Leave a Comment