Doon Prime News
nation

पाक,बांग्लादेश और भारत के विलय को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कही ये बड़ी बात

मनोहर लाल खट्टर

इस समय की खबर हरियाणा के मुख्यमंत्री से संबंधित है जहां उन्होंने सोमवार को पूर्वी जर्मनी और पश्चिमी जर्मनी के एक होने की बात का उदाहरण देते हुए बांग्लादेश और पाकिस्तान का भारत के साथ विलय संभव बताया है।बता दें की मनोहर लाल खट्टर ने अपने बयान में कहा की, ” जब पूर्वी और पश्चिमी एकजुट हो सकते हैं, को भारत के साथ पाकिस्तान और बांग्लादेश का विलय भी संभव हो सकता है। ” वे कहते हैं कि बहुत पहले नहीं बल्कि 1991में लोगों ने बर्लिन नामक इस दिवार को तोड़ दिया था।
खट्टर द्वारा 1947 में देश विभाजन को दर्दनाक भी बताया गया। उन्होंने कहा, “अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को अल्पसंख्यक का टैग दिया गया ताकि उनमें भय और असुरक्षा की भावना विकसित ना हो।”हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भारत के पड़ोसी देशों के साथ संबंधों के विषय में बताते हुए कहां की कहा कि कहा कि भारत अपने पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध चाहता है। मनोहर लाल खट्टर ने यह बयान सोमवार को गुरुग्राम में भाजपा के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण केंद्र के उद्घाटन के समय दिए हैं।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड में मौसम विभाग का अलर्ट,4दिन तक भारी वर्षा की चेतावनी
आपको बता दें की मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन ने संघ का भय दिखाकर अल्पसंख्यकों में असुरक्षा की भावना पैदा की है और हमेशा उन्हें वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है।

Related posts

मिठाई में कमी है’ तो लड़की,मिठाई अच्छी बनी है’ तो लड़का, पूछताछ में पता चला बड़ा खुलासा पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Breaking news- rajasthan में हुआ बड़ा हादसा ट्रक से टक्कर के

doonprimenews

Govt of India Emergency Alert : क्या आपके पास भी आया भारत सरकार का ‘इमरजेंसी अलर्ट’ मैसेज, जानें वजह

doonprimenews

Leave a Comment