Doon Prime News
nation

मिठाई में कमी है’ तो लड़की,मिठाई अच्छी बनी है’ तो लड़का, पूछताछ में पता चला बड़ा खुलासा पढ़िए पूरी खबर


मिठाई में कमी है’ तो लड़की,मिठाई अच्छी बनी है’ तो लड़का, पूछताछ में पता चला  बड़ा खुलासा पढ़िए पूरी खबर 

मिठाई अच्छी बनी है’ तो लड़का व ‘मिठाई में कमी है’ तो लड़की होने की सूचना दी जाती थी। भ्रूण लिंग जांच गिरोह के यह कोड वर्ड होते थे, जिनका वे इस्तेमाल करते थे। यह खुलासा भ्रूण लिंग जांच में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान हुआ है। भ्रूण लिंग जांच के आरोप में गिरफ्तार निजी अस्पताल के तकनीशियन दीपक व आरोपी महिला मीना को पुलिस ने रिमांड के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। 

जिला पीएनडीटी अधिकारी डॉ. स्वराज चौधरी ने पांच अक्तूबर को बहालगढ़ रोड स्थित अस्पताल के तकनीशियन दीपक को भ्रूण लिंग जांच के नाम पर 40 हजार रुपये लेते पकड़ा था। उसके साथ मीना को भी पकड़ा था। उन्हें रिमांड पर लिया गया। उन्होंने पूछताछ में दिल्ली के दलाल से संपर्क होने की बात कुबूली है। उनके मोबाइल से कई आईडी मिली हैं। वह गाजियाबाद स्थित सेंटरों पर ले जाकर भ्रूण लिंग जांच कराते थे। पुलिस आरोपियों के दिल्ली निवासी साथी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े – यूथ कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला , आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कसी कमर

भ्रूण लिंग जांच के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां उन्हें जमानत मिल गई। मामले में दिल्ली के एक अन्य व्यक्ति की जानकारी सामने आई है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर मामले से जुड़े साक्ष्य जुटाए जाएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ड्यूटी पर आ रहे बीएसपी कर्मी की सड़क हादसे में मौत, जानिए कहां कि है यह खबर।

doonprimenews

ज्वैलर्स ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट और निकल पड़ा आत्महत्या करने, पुलिस ने ऐसे बचाया

doonprimenews

अगर आपका खर्राटे से होता है नींद खराब तो ये ख़बर आपके लिए

doonprimenews

Leave a Comment