Doon Prime News
uttarpradesh

यहां बेलगाम ट्रक ने ARTO टीम को रौंदा, मौके पर ही 2 लोगों की मृत्यु।

Uttar Pardesh के Sultan Pur से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार, यहां कि स्थानीय ARTO की टीम आज यानी मंगलवार की सुबह एक बड़े हादसे का शिकार हो गई। जी हां, आज कादीपुर Sultan Pur मार्ग पर एक बेकाबू ट्रक ने ARTO की टीम को रौंद दिया है। हादसे में सड़क के किनारे खड़े ARTO के एक सिपाही और चालक की भी मौत हो गई है।

सूचना के मुताबिक ARTO प्रवर्तन राकेश कुमार वर्मा ने आज यानी मंगलवार की सुबह कादीपुर-सुल्तानपुर मार्ग स्थित गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित उघरपुर चौराहे के निकट वाहनों की चेकिंग लगा रखी थी तभी एक ट्रक चालक ने इस प्रवर्तन दल को बुरी तरह से रौंद दिया।

आपको बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में हादसे में टीम के चालक अब्दुल मोबीन खान व सिपाही अरुण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में टीम के अन्य सदस्यों ने इस घटना की सूचना गोसाईगंज पुलिस को दी। खबर सुन तुरंत ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। बता दें कि पुलिस ने फिलहाल दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं, कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर मौके से फरार हो गया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस विवेचना जारी है।

Related posts

माता पिता ने डेड साल तक घर में रखा इनकम टैक्स में असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑफिसर का शव, स्वास्थ्य विभाग कि टीम ने किया खुलासा

doonprimenews

नोएडा में आवारा कुत्ते अब सोसाइटी में रहने वालों के लिए बन गए सिर दर्द, एक आठ महीने के बच्चे पर तीन आवारा कुत्तों ने किया हमला।

doonprimenews

दुखद- पेड़ से टकराई कार ,5 लोगों की दर्दनाक मौत,

doonprimenews

Leave a Comment