Doon Prime News
nation

Good News: अब कुछ मिनटों में आपके घर पहुंचेगी groceries , Flipkart ने शुरू किया quick delivery service

Good News: अब कुछ मिनटों में आपके घर पहुंचेगी groceries , Flipkart ने शुरू किया quick delivery service

नई technology की दुनिया में सब कुछ बहुत आसान हो गया है। Technology इस तरह आगे बढ़ चुकी है कि अगर आपके पास पैसे हों तो आपको घर से कदम निकालने की भी जरूरत नहीं है। इस online जमाने में आप भारत में रहकर अमेरिका से पढ़ाई और कनाडा की नौकरी कर सकते हैं। जी हां! आज कल सब कुछ संभव है। Corona संक्रमण फैलने के बाद से बहुत कुछ बदल चुका है, ऐसे में सब online खरीदारी की ओर भी काफी बढ़ चुके हैं। लोग घर की ग्रोसरी तक online खरीदना चाहते हैं। ऐसे में E-Commerce site Flipkart (ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट) ने ग्रोसरी डिलिवरी ( grocery delivery) के लिए एक नई Flipkart Quick Delivery Service शुरू की है। इसके माध्यम से ग्राहकों तक ग्रोसरी को 45 मिनट में delivery किया जाएगा।
Flipkart quick delivery service (फ्लिपकार्ट क्विक डिलीवरी सर्विस) को फिलहाल बेंगलुरू में शुरू किया गया है। अगले महीने से यह service कई ज्यादा शहरों में उपलब्ध होगी। Flipkart ने यह सर्विस को तब लॉन्च किया है, जब ब्लिंकिट, जेप्टो, स्विगी और डूंजो जैसी दूसरी ई-कॉमर्स कंपनियां 15-20 minute में customers को grocery item की dilevery कर रही हैं।

200 शहरों में लॉन्च करने की planning

Flipkartके CEO कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा कि वो customers को quality service देना चाहते हैं। इस वजह से कंपनी ने 45 मिनट और 90 मिनट क्विक delivery service को पेश किया है। 90 मिनट में delivery service फिलहाल 14 शहरों में उपलब्ध है। Flipkart Quick Delivery Service को 200 शहरों में लॉन्च करने की planning कर रहा है। उन्होंने आगे कहा- उन्हें नहीं लगता है कि 15 से 20 मिनट की डिलीवरी एक सही long-term customer model है।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर- उत्तराखंड में यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, तीन लोग हुए घायल।

Flipkart quick service को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसमें customers को 2000 से ज्यादा product अलग-अलग कैटेगरी में जैसे ग्रॉसरी, फ्रेश प्रॉडक्ट्स, डेयरी, मीट, मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, स्टेशनरी आइटम्स और होम एक्सेसरीज उपलब्ध कराया गया था। Customer product को select करके अगले 90 मिनट या 2 घंटे delivery के लिए slot book कर सकते हैं।

Related posts

AAP नेता की गुंडागर्दी, खुलेआम चलाई गोलियां, 1 की हुई मौत,जानिए कहा हुई ये वारदात

doonprimenews

अगर आप भी अपने सफ़ेद बालों से है परेशान, तो जरूर अपनाये ये बीज।

doonprimenews

महिला वर्ल्ड कप में स्नेह राणा का शानदार प्रदर्शन जारी, झटके तीन विकेट

doonprimenews

Leave a Comment