Doon Prime News
uttarakhand

मुख्य्मंत्री बनने को लेकर Harish Rawat का एक और बयान सामने आया, अब कह डाली ये बात

Harish Rawat

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और अब कांग्रेस तथा बीजेपी दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी सरकार बनने की बात कर रही है। इस बार भारतीय जनता पार्टी से अधिक कांग्रेस पार्टी आश्वस्त दिखाई दे रही है अपनी सरकार को लेकर जिस वजह से Harish Rawat भी मुख्यमंत्री पद को लेकर बयान दे रहे है।

आज कांग्रेस के चुनाव प्रभारी Harish Rawat चुनाव के बाद विधानसभा वार अपने भ्रमण कार्यक्रम के दौरान काशीपुर पहुंचे थे।  यहां जब Harish Rawat से मुख्यमंत्री पद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की दुल्हन वही जो पिया मन भाए यानी कि उन्होंने कहा कि जो केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा वही मुख्यमंत्री बनेगा।

ये भी पढ़ें- Shimla के SP को NIA ने किया गिरफ्तार, देश से गद्दारी का लगा आरोप, समझिए पूरा मामला

साथ ही Harish Rawat ने ईवीएम में गड़बड़ी होने की संभावना भी जताई उन्होंने कहा इस बार जनता ने परिवर्तन का मन बना कर वोट किया है तथा यह मतदान कांग्रेस के पक्ष में हुआ है और यही वजह है कि कांग्रेस सत्ता में फिर से वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के हाथ में भी सकता है और इस वजह से ईवीएम में गड़बड़ी की भी संभावनाएं है।

Related posts

Uttarakhand के Yashvant का कमाल, जर्मनी की इस कंपनी में हुआ सिलेक्शन, मिलेगी 23 करोड़ रुपए सैलरी

doonprimenews

Uttarakhand News: अस्पताल की लापरवाही के कारण एक महीला ने अस्पताल के दरवाजे पर दिया बच्चे को जन्म

doonprimenews

अगर नहीं कराया लिव इन रिलेशनशिप के लिए रजिस्ट्रेशन तो देना पड़ सकता है जुर्माना और हो सकती है जेल,जानिए UCC में महिलाओं के लिए क्या क्या किए गए प्रावधान

doonprimenews

Leave a Comment