Doon Prime News
uttarakhand

मुख्य्मंत्री बनने को लेकर Harish Rawat का एक और बयान सामने आया, अब कह डाली ये बात

Harish Rawat

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और अब कांग्रेस तथा बीजेपी दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी सरकार बनने की बात कर रही है। इस बार भारतीय जनता पार्टी से अधिक कांग्रेस पार्टी आश्वस्त दिखाई दे रही है अपनी सरकार को लेकर जिस वजह से Harish Rawat भी मुख्यमंत्री पद को लेकर बयान दे रहे है।

आज कांग्रेस के चुनाव प्रभारी Harish Rawat चुनाव के बाद विधानसभा वार अपने भ्रमण कार्यक्रम के दौरान काशीपुर पहुंचे थे।  यहां जब Harish Rawat से मुख्यमंत्री पद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की दुल्हन वही जो पिया मन भाए यानी कि उन्होंने कहा कि जो केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा वही मुख्यमंत्री बनेगा।

ये भी पढ़ें- Shimla के SP को NIA ने किया गिरफ्तार, देश से गद्दारी का लगा आरोप, समझिए पूरा मामला

साथ ही Harish Rawat ने ईवीएम में गड़बड़ी होने की संभावना भी जताई उन्होंने कहा इस बार जनता ने परिवर्तन का मन बना कर वोट किया है तथा यह मतदान कांग्रेस के पक्ष में हुआ है और यही वजह है कि कांग्रेस सत्ता में फिर से वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के हाथ में भी सकता है और इस वजह से ईवीएम में गड़बड़ी की भी संभावनाएं है।

Related posts

Uttarakhand news- सड़क दुर्घटना में महिला डॉक्टर की हुई मौत, बाइक ड्राइवर का AIIMS में चल रहा है इलाज

doonprimenews

साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में मनाया गया आजादी का 75 वा अमृत महोत्सव, ध्वजारोहण के साथ शुरू हुआ कार्यक्रम

doonprimenews

मन की बात कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहाड़ी अंजीर कहे जाने वाले बेडू का किया जिक्र, कहा- बेडू स्वास्थ्य के लिए संजीवनी है।

doonprimenews

Leave a Comment