Doon Prime News
nation

प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब दौरे को लेकर भगवत मान ने नहीं छोड़ी कोई कमी, साथ ही चन्नी सरकार के कार्यकाल में हुई चूक पर जताया दुख

अपनी पूरी कैबिनेट के साथ पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी।चन्नी सरकार के कार्यकाल में फिरोज़पुर दौरे के दौरान हुई सुरक्षा चूक पर भगवत मान ने दुख जताते हुए कहा की आज पूरा पंजाब आपके स्वागत के लिए खड़ा है।अंगूठी रूपी भारत देश में पंजाब नगीने की तरह है।प्रधानमंत्री जी इस नगीने की चमक बरकरार रखना।

आपको बता दें की उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बड़े दिल का हवाला देते हुए कहा कि पंजाब के लिए परोक्ष तौर पर मदद मांगी लेकिन सम्बोधन में पीएम इस पर खामोश ही रहे।लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन से पहले भगवंत मान ने भूमिका बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


विरोधी के मंसूबों को नहीं होने देंगे कायम
भगवत मान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी हम बीएसएफ और केंद्र के साथ मिलकर चल रहे हैं। हम विघटनकारी शक्तियों को पंजाब में नहीं घुसने देंगे। समय-समय पर पाकिस्तान ड्रोन के जरिये हथियार और नशा भेजने की हर मुमकिन कोशिश करता है लेकिन हमारा सर्विलेंस इतना मजबूत है कि हम पाकिस्तान के इरादों पर पानी फेर देते हैं। हम भी बाज की तरह नजर रखते हैं और विरोधी के मंसूबों को कायम नहीं होने देते हैं। मान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि शहीदों और पीर फकीरों कि इस धरती पर वह भारत के प्रधानमंत्री का स्वागत करते हैं। यहां आज जो जनता आयी है सभी अपने दिलों में विकास की इच्छा के सपने संजोये बैठी है। आज जो अस्पताल देश को समर्पित किए हैं, यह बहुत बड़ा तोहफा है।


हम किस्मत वाले हैं आप आए : भगवत मान
बता दे कि मुख्यमंत्री भगवत मान ने कहा कि प्रधानमंत्री जब बीते 5 जनवरी को यहां आए थे उस वक़्त जो भी हुआ वह बहुत बुरा था।पंजाबी अपनी मेजबानी के लिए जाने जाते हैं और हम आज उनके आगे आँखें बिछा रहे हैं। हम किस्मत वाले हैं आप आए। मुख्यमंत्री मान ने आगे कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है लेकिन हमारे यहां पर बच्चे आईलेट्स को भी डिग्री मान बैठे हैं। हम उन्हें यही रोजगार दे सके यह हमारी इच्छा है।

यह भी पढ़े –अगर आप भी गूगल के इन पांच सिगरेट के बारे में कुछ नहीं जानते तो एक बार ट्राई करके जरूर देखिए आपको भी बहुत मजा आएगा


प्रधानमंत्री मोदी ने सेहत और केंद्र सरकार की योजनाओं पर किया फोकस
वहीं केंद्र से दरकार कर रहे पंजाब को पूरी उम्मीद थी कि आज प्रधानमंत्री मोदी कैंसर अस्पताल के लोकार्पण में पैकेज की घोषणा अवश्य करेंगे। उम्मीद यह भी थी कि चुनाव के समय पंजाब दौरे पर आए प्रधानमंत्री जब वापस चले गए थे तो वे चन्नी सरकार से नाराज थे लेकिन आज शायद वे पंजाब सरकार की मौजूदगी से खुश होकर कोई घोषणा कर दें। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में सेहत और केंद्र सरकार की योजनाओं पर ही फोकस किया। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार का क्या विज़न है और सरकार किस तरह से देश की सेहत सुधारने का काम कर रही है। पंजाब की धरती पर बना यह कैंसर अस्पताल उसी की बानगी है।

Related posts

जानिए सरकार ने बिना बताए चुपचाप VLC media player पर क्यों लगाया बैन? क्या है कारण।

doonprimenews

मरने के लिए इमारत से लगाई छलांग, खुद तो बच गया ,BMW CAR उड़ गए चिथड़े

doonprimenews

Breaking News- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarter) में अल्पसंख्यक नेताओं के साथ शनिवार को होगी बैठक

doonprimenews

Leave a Comment