Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर- Uttrakhand में यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, तीन लोग हुए घायल।

JCB

आपको तो पता ही है की सड़क हादसों की दृष्टि से Uttrakhand राज्य हमेशा से संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़े मेढ़े पहाड़ी रास्तों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। तो ऐसी ही एक खबर नैनीताल से भी आई है, जहां लगातार हो रहे सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसे ही प्राप्त सूचना के मुताबिक आज शनिवार की सुबह प्रातः लगभग 10:15 पर National Highway 109 में Indian Oil डिपो गुमटी के पास हल्द्वानी से बरेली जा रही एक बलेनो कार संख्या यूपी 15 बी वाई- 1299 डंपर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे पलट गई। बता दे की दुर्घटना में स्थानीय पुलिस और जनता द्वारा मिलकर बचाई 3 लोगों की जान। वही, मौके पर मौजूद Petroling Police वाहन 112 में तैनात कॉन्स्टेबल तरुण मेहता (Tarun Mehta) व जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) द्वारा त्वरित एक्शन लेते हुए स्थानीय लोगों की मदद से कार में बैठे यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला गया। बता दे की कार में कालाढूंगी चकलुवा निवासी गुरमीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह उम्र 32 वर्ष ,हरमीत कौर पुत्री सत्येंद्र सिंह उम्र 20 वर्ष ,गरिमा पुत्री हीरा सिंह उम्र 29 वर्ष सवार थे। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। हालांकि कार में सवार लोगों के सीट बेल्ट पहनने के चलते कार सवार सभी लोग सुरक्षित व सकुशल है।

यह भी पढ़े : Dehradun breaking : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में देहरादून पुलिस को कामयाबी, अभियुक्त गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

यहाँ देखे वीडियो :

SSP पंकज भट्ट (Pankaj Bhatt) ने पुलिस और स्थानीय जनता द्वारा तत्काल सहयोग करने पर सराहना करते हुए कहा कि अगर कहीं पर भी किसी भी तरह की अप्रिय घटना होती है तो मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए तुरंत मदद करें। उन्होंने कहा उक्त दुर्घटना में तत्काल सहयोग के लिए सभी लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

Related posts

Uttarakhand में भीषण गर्मी के सारे Record तोड़ने के बाद, जानिए कब से आ रहा है मानसून।

doonprimenews

उधमसिंह नगर के किच्छा जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, पाँच की मौत, 15 लोग घायल।

doonprimenews

हिमाचल प्रदेश के फैक्ट्री में हुआ धमाका, 6 की मौत

doonprimenews

Leave a Comment