Doon Prime News
nation

Big Breaking- शादी की डोर में धर्म ऐसा आड़े आया कि पति और पत्नी का रिश्ता टूटने की कगार पर, धर्म परिवर्तन का ऐसा मामला की पुलिस भी सुनकर हैरान

उत्तर प्रदेश के Agra district में पति और पत्नी के बीच विवाद का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान है। बता दे की दोनों में तकरार इस कदर है कि एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वही, हैरानी की बात ये है कि इनकी शादी को 26 साल हो चुके हैं, लेकिन 9 साल पहले जब पत्नी ने धर्म बदला तो झगड़ा शुरू हो गया। अब विवाद इसलिए भी बढ़ गया है कि पति और पत्नी दोनों अलग-अलग धर्म को मानते हैं और ऐसे में उनके बच्चों की शादी नहीं हो पा रही है।

जानिए कहां का है मामला

बता दे की Malpura Police Station क्षेत्र के Ajirpura में रहने वाले दंपती का विवाद उनकी शादी के 26 साल बाद महिला थाने पहुंचा। साथ ही आपको बता दे की जिसके बाद शनिवार को थाने पहुंचे पति ने आरोप लगाया कि पत्नी ने दूसरा धर्म अपना लिया है। इस वजह से उनके बच्चों की शादी नहीं हो पा रही है। वहीं, पत्नी ने पति पर मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पति-पत्नी को काउंसिलिंग के लिए 20 September तारीख दी है।

साथ ही आपको बता दे की दंपती के 4 बच्चे हैं। महिला का कहना है कि पति आए दिन मारपीट करता है। काउंसिलिंग के लिए जब पति को थाने बुलाया गया तो पति ने कहा कि पत्नी ने 9 साल पहले दूसरा धर्म अपना लिया। मुझसे भी कहने लगी कि वहां जाने से मन को शांति मिलती है और मुझे भी अपने साथ ले जाने लगी।

वहीं, पति ने बताया कि करीब 3 साल तक मैं भी गया पर, वहां धर्म परिवर्तन कराया जाता है। इसलिए मैंने वहां जाना बंद कर दिया और पत्नी को भी वहां जाने से मना करने लगा। पत्नी सुनती नहीं इससे समाज में बेइज्जती हो रही है। बच्चों की शादी नहीं हो पा रही है।

Related posts

आधी रात को प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी, प्रेमिका के पति ने की गमछे से गला दबाकर हत्या, Police द्वारा दोनों आरोपियों को किया गया गिरफ्तार।

doonprimenews

Big Breaking- होमगार्ड की भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले महिलाओं के लिए खुशखबरी, प्रदेश के 10 जिलों में होगी महिला होमगार्ड (Women Home Guard) की भर्ती

doonprimenews

Big Breaking- यहां एक महिला के शिकायत करने पर आरोपी ने धारदार हथियार से की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment