Doon Prime News
nation

आधी रात को प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी, प्रेमिका के पति ने की गमछे से गला दबाकर हत्या, Police द्वारा दोनों आरोपियों को किया गया गिरफ्तार।

बुजुर्ग महिला

MP के रीवा में रिटायर बाणसागर कर्मचारी की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई। बता दे की इस हत्या के आरोप में पति-पत्नी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। वही खबर के अनुसार बताया जा रहा है की मृतक बुजुर्ग का आरोपी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वो आधी रात को बगीचे में प्रेमी से मिलने गई थी। हालाँकि जहां दोनों को संदिग्ध हालत में महिला के पति ने देख लिया और जिसके बाद महिला के पति ने गुस्से में बुजुर्ग की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी।

बता दे की प्रथम द्रष्टयता में इस मामले को फॉरेंसिक यूनिट के आला अधिकारी Heart Attack मानकर चल रहे थे। लेकिन वही जब Postpartum Report आई तो पता चला कि बुजुर्ग की हत्या की गई है। साथ ही वही मृतक के परिवार वाले शुरुआत से ही हत्या की आशंका जता रहे थे।

तो वही Police CYBER Cell की मदद से महिला तक पहुंची, जिसकी घटना वाली रात रिटायर स्वास्थ्य कर्मी से बात हुई थी। आरोपी महिला के पति से Police द्वारा पूछताछ की तो इधर उधर की कहानी बताने लगा। लेकिन Police द्वारा जब सख्ती दिखाई गई तो उसने सच्चाई उगल दी।  

वही जब पूछताछ की गई तो आरोपी द्वारा Police को बताया गया कि 63 साल के रिटायर बाणसागर कर्मचारी का उसकी पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वारदात वाली आधी रात जब वो घर लौटा तो उसने देखा कि पत्नी गायब थी। बच्चों से पूछा तो उनको भी कुछ नहीं पता था। जिसके बाद वह जब पत्नी को ढूंढता हुआ बगीचे की ओर गया तो देखा कि वह 63 वर्षीय Rajkumar Mishra के साथ थी।

यह भी पढ़े- CBSE के छात्रों ने सरकार से की मांग ,कहा Term में Best score के आधार पर करें Result जारी।

जहां पहुंचने के बाद दोनों को संदिग्ध हालत में देखकर पति को गुस्सा आ गया। उसने पत्नी की मदद से Rajkumar Mishra का गमछे से गला दबा दिया। फिर दोनों ने मिलकर मृतक की लाश को कुछ दूरी पर लाकर फेंक दिया और उसके बाद मृतक की सोने की चेन और नकदी लेकर फरार हो गए। Police द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

LPG cylinder के दामों फिरसे लगी आग, आज से इतने रुपए महंगा हो जाएगा सिलेंडर

doonprimenews

पत्नि को था पति के अफेयर का शक, इसलिए 5 लोगों को हायर कर करवा दिया उसकी दोस्त का गैंगरेप,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

आज है Holika Dahan 2022, यहां जानिए पूजा विधि से लेकर शुभ मुहूर्त तक सबकुछ

doonprimenews

Leave a Comment