Doon Prime News
nation

Big Breaking- सोनीपत (Sonipat) से बड़ा मामला आया सामने, महिला ने दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी खाया जहर

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Sonipat के Village Atayal में महिला ने जहर खाने के साथ ही अपने बेटे व बेटी को भी खिला दिया। तीनों को गंभीर हालत में Panipat के Private Hospital में भर्ती कराया गया। जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना के बाद Ganaur Police Station भी मौके पर पहुंच गई है। तीनों शवों का पोस्टमार्टम Panipat में कराया गया है।

बता दें कि Village Atayal की महिला ने सोनिया (38) ने शनिवार को जहर निगल लिया। बताया जा रहा है कि उसने अपनी बेटी पलक (15) व बेटे प्रदीप (9) को भी जहर पिला दिया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। उनके पति सीटू व ससुर राजकुमार घटना के समय खेत में गए थे। जब उन्हें मामले का पता लगा तो वह घर पहुंचे। परिवार के सदस्यों ने उनकी हालत बिगड़ी देख उन्हें तुरंत Panipat के Private Hospital में भर्ती कराया। जहां पर पहले सोनिया व फिर पलक ने दम तोड़ दिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि परिवार के सदस्य प्रदीप को लेकर दूसरे अस्पताल में जाने लगे तो उसने भी दम तोड़ दिया। मामले की सूचना के बाद गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों शवों का पानीपत के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आत्महत्या के कारणों का पता लग सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Big Breaking- अंबाला-देहरादून हाईवे (Ambala-Dehradun Highway)पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से कार टकराने के बाद 4 लोगों की हुई मौत

doonprimenews

कश्मीरी पंडित हत्याकांड के मामले में इस आतंकी का घर किया गया कुर्क, आतंकी समेत परिवार के लोग भी हुए गिरफ्तार।

doonprimenews

जम्मू कश्मीर के बारामूला क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को चारो तरफ से घेर लिया जिसके कारण दोनो के बीच मुठभेड़ शुरु हुई जिसमे एक आतंकी को सुरक्षा बल ने किया ढेर

doonprimenews

Leave a Comment