Doon Prime News
nation

Big Breaking- अंबाला-देहरादून हाईवे (Ambala-Dehradun Highway)पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से कार टकराने के बाद 4 लोगों की हुई मौत

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttar Pradesh के District Saharanpur में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ है, बताया जा रहा है कि जहां Rampur Maniharan में Chunheti Village के पास Ambala Dehradun Highway पर 1 कार में आग लग गई। आग लगने से कार में मौजूद 4 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही तुरंत Police officer मौके पर पहुंचे और शवों को बाहर निकालने में जुट गए।

कार में जिंदा जले 4 लोग

साथ ही वही खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि, Rampur police station क्षेत्र अंतर्गत Chunheti Village के पास Ambala-Dehradun Highway स्थित बाईपास पर हुए सड़क हादसे में कार सवार 4 लोग जिंदा जल गए। पुलिस के अनुसार, कार सवार चारों लोगों के शव निकाले जा रहे हैं और इसके साथ ही साथ मृतकों की पहचान कराने की कोशिश भी की जा रही है।

आईए जानते हैं कैसे हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक कहा जा रहा है कि कार सवार 4 लोग हाईवे से गुजर रहे थे। जहां एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान पीछे से ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, जिसके बाद टक्कर लगते ही कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमें तुरंत आग लग गई। भीषण आग लगने से कार में मौजूद चारों लोग जिंदा जल गए। वही, जिसके बाद Fire Brigade को बुलाया गया और Fire Brigade ने आग पर काबू पाया. जिसके बाद शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

वही, Rampur Maniharan police station in-charge Narendra Sharma ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों को हादसे की खबर दे दी गई है जो जबलपुर से आ रहे हैं। साथ ही वही प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि दोनों परिवार के दोनों दंपती Jagadhri Yamunanagar में रिश्तेदारी में हुई एक रिश्तेदार की मौत की खबर मिलने के बाद वहां जा रहे थे।

Related posts

Corona News- कोरोना खतरे के बीच आई नई डोज, भारत बायोटेक की वैक्सीन आज से CoWIN प्लेटफॉर्म पर होगी उपलब्ध, बस करना होगा ये काम

doonprimenews

मुंबई में भी बढ़ा कोरोना का कहर , विधान भवन के 35 कर्मचारी मिले पॉजिटिव,

doonprimenews

बड़ी खबर: DM ने दिए सख्त निर्देश, कहा 13 दिनों तक बंद रहेगी मीट और दारु की दुकानें।

doonprimenews

Leave a Comment