Doon Prime News
nation

जम्मू कश्मीर के बारामूला क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को चारो तरफ से घेर लिया जिसके कारण दोनो के बीच मुठभेड़ शुरु हुई जिसमे एक आतंकी को सुरक्षा बल ने किया ढेर

जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच में शनिवार को मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले क्रिरी इलाके में वानीगांव बाला में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इन इलाकों को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।


साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई और दोनों के बीच में मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने यह भी बताया कि सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। उधर, एक और खबर सामने आई है कि सुरक्षा बलों ने शुक्रवार की शाम को कुपवाड़ा जिले में लश्कर ए तैयबा के दो हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। जम्मू कश्मीर की पुलिस के अनुसार, जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में वीनागांव बाला क्षेत्र में शनिवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थीं।

यह भी पढ़े – बांग्लादेश में रेलवे क्रॉसिंग पर घटित हुईं बड़ी घटना ट्रैन ने माइक्रो बस को 1km तक घसीटा, 11 की हुई मौत

जम्मू कश्मीर की पुलिस ने यह जानकारी दी है कि सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को घेर लिया और इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। वहीं जम्मू की कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को लश्कर ए तैयबा के दो हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार भी किया और उनके कब्जे से हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह भी जानकारी दी है कि दोनों की पहचान कुपवाड़ा के लोदखान निवासी तालिब अहमद और शेख और कुपवाड़ा के कांवड़ी। लोदखान निवासी शमीम अहमद के रूप में की गई है। पुलिस और सेना ने मिलकर इन को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने यह भी बताया है कि आतंकवादियों का संबंध लश्कर ए तैयबा से है और उनके पास से चार पिस्तौल आठ मैगजीन पिस्तौल के 130 राउंड गोलियां और 10 हाथ गोले बरामद किए गए हैं।

Related posts

कलयुग की बेटी ने अपनी ही मां पर तवे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, वजह जान चौक जायेंगे आप

doonprimenews

Big Breaking- लगातार बढ़ता जा रहा नदियों का जल स्तर, फिर बढ़ा गंगा (Ganga) और यमुना (Yumuna) का जलस्तर

doonprimenews

Sleep timing : शरीर के लिए नींद है जरूरी, लेकिन किसे कितने घंटे सोना चाहिए,यहां क्लिक कर जानिए

doonprimenews

Leave a Comment