Doon Prime News
nation

गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा, Gas cylinder फटने से परिवार के दो बच्चो के साथ-साथ अन्य दो लोगो की हुई मौत

Gas cylinder

Uttar Pradesh के गाजियाबाद में बुधवार को हुआ बड़ा हादसा। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की यहां एक घर में Gas cylinder फटने से 2 बच्चों के साथ चार लोगों की मौत हो गई। आपको बता दे की ब्लास्ट में मकान पूरी तरह से जमींदोज हो गया। वहीं, घटना की सूचना पाकर मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया और तुरंत अस्पताल में भर्ती काराया गया।

बता दे की लोनी के Aman Garden Bablu Garden Colony में मुनीर (55) परिवार के साथ रहते हैं। जोकि ऑटो चलाते हैं। कहा जा रहा है की बुधवार सुबह वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में मौजूद थे। जिस समय परिवार की एक महिला रसोई में खाना बना रही थी। हालाँकि, खाना बनाने के समय अचानक Gas cylinder फट गया।

यह भी पढ़े- अंबेडकरनगर जिले के मालीपुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने घर में फांसी लगाकर की अताम्हात्या ।

धमाका इतना भयानक था की दो मंजिला मकान गिर गया। मकान गिरने से मलबे में परिवार के करीब 6 सदस्य दब गए। वही, जब पुलिस को इस बात की सुचना मिली तो Police की टीम द्वारा तुरंत मलबे में दबे 4 लोगों को बाहर निकाल लिया गया। हालांकि, खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की अस्पताल में 10 माह की बच्ची 2 साल का लड़का दो और लोगों को मिलाकर कुल 4 लोगों की  मौत हो गई है। एक अन्य महिला का हाथ कटा है। जिसको दिल्ली के GTB Hospital में भर्ती कराया गया है।

Related posts

आज होगी हाईकोर्ट में फांसी की सज़ा पर सुनवाई,नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या का है मामला

doonprimenews

बड़ी खबर :द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति का चुनाव जीती,देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति के तौर पर 25जुलाई को लेंगी शपथ

doonprimenews

क्या बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का ‘हाथ’ थामेंगे वरुण गांधी?लोकसभा चुनाव में कटा टिकट ,कांग्रेस के इस बड़े नेता ने दिया ये ऑफर

doonprimenews

Leave a Comment