Doon Prime News
nation

अंबेडकरनगर जिले के मालीपुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने घर में फांसी लगाकर की अताम्हात्या ।

दुष्कर्म

अंबेडकरनगर जिले के मालीपुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने घर में फांसी लगाकर बुधवार यानी आज सुबह जान दे दी। इससे न सिर्फ गांव, वर्ण, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। प्रकरण की जांच करने एएसपी संजय कुमार राय मौके पर पहुंचे। वही जब पुलिसकर्मी शव को ले जाने लगे तो ग्रामीणों ने तीन आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की और शव को न ले जाने देने पर अड़ गए।
प्रकरण में 1 दिन पहले पुलिस टीम किशोरी के घर गई थी। परिजनों के मुताबिक उस किशोरी ने कहा था कि यदि गिरफ्तारी जल्द से जल्द नहीं हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।

किशोरी के पिता ने बीते दिनों मालीपुर पुलिस को शिकायत की और कहा कि स्कूल जाते समय उसकी 15 वर्षीय पुत्री को कटघर मूसा निवासी के एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। इसके बाद कार से लखनऊ के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। वहाँ से निकलकर किसी तरह वह घर पहुंचीं।

पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध आहरण का केस दर्ज कर छानबीन भी शुरू कर दी इस बीच बुधवार सुबह किशोरी ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उस समय परिवार के सभी सदस्य कहीं बाहर जाने के लिए निकले थे। इस बीच गैंगरेप पीड़िता के आत्महत्या करने की खबर से सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़े – मुख्यमंत्री धामी और डॉ निशंक बीरोंखाल में हुई सड़क दुर्घटना के घायलों का हालचाल जानने के बाद उत्तरकाशी भी जाएंगे

चर्चा है कि पुलिस ने नामजद केस नहीं दर्ज कराई थी और रेप की धारा भी नहीं लगाई थी। इससे किशोरी आहत थी। उधर, एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि अपहरण का केस दर्ज किया था किशोरी ने कोर्ट में बयान के बाद दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई थी। प्रकरण के रिश्ते जांच सभी बिंदुओं पर कराई जा रही है।

Related posts

ड्रग्स मामले में फरार अकाली नेता बिक्रम मजीठिया स्वर्ण मंदिर में दिखे, सामने आई पहली तस्वीर

doonprimenews

दुबई जा रहे व्यक्ति के पास से इस एयरपोर्ट पर किये गए 11.87 लाख डाॅलर बरामद, AIU द्वारा की गई कार्रवाई

doonprimenews

शर्मनाक हरकत- मानसिक रूप से कमजोर युवती का एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया बलात्कार

doonprimenews

Leave a Comment