Doon Prime News
nation

नाबालिग बच्ची से रेप करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार,गांव मैं बना तनाव का माहौल।

नाबालिग

झारखंड के गुमला जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र में 13 साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है. और बता दे की इस मामले में सोमवार को सात आरोपियों को गिरफ्तार भी कर गया है. इनमें से ज्यादातर आरोपी नाबालिग ही बताए जा रहे हैं.

इस गैंगरेप को बीते शनिवार की रात उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब 13 साल की बच्ची गांव में एक रिश्तेदार के घर आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम के बाद अपने हम उम्र चाचा और बहन के साथ अपने घर जा रही थी. रास्ते में दस लड़कों ने उन्हें घेर लिया. पीड़िता की बहन और उसके चाचा को पीट पीटकर भगा दिया और बच्ची को झाड़ी में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने उसे गांव के एक सरकारी स्कूल के पास छोड़ दिया.

यह भी पढ़े : Airtel Users के लिए बड़ी खुशखबरी, Amazon वाउचर, रिचार्ज और बिल पेमेंट पर 25% Cashback 

पीड़िता ने जसे तैसे घर पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी परिवार वालों को दी. अगली सुबह बिशुनपुर थाने में इस दुष्टकर्म की शिकायत दर्ज की गई. सभी आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बच्ची की मेडिकल जांच कराई. इन सब को लेकर गांव में तनाव माहौल बना हुआ है. रविवार को डीएसपी मनीष चंद्र लाल ने गांव पहुंचकर पीड़िता और उसके घरवालों से घटना की पूरी जानकारी ली और दोषियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा भी दिया.

Related posts

Breaking News- निर्माणाधीन रेलवे पुल (Railway Bridge) गिरने से 17 लोगों की हुई मौत, कई लोगों के फंसे होने की जताई जा रही आशंका

doonprimenews

संदिग्ध उग्रवादियों ने अंतिम संस्कार में जमा भीड़ पर की फायरिंग, पांच की मौत

doonprimenews

Breaking News- पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से नहीं आ रहा बाज, फिरोजपुर में मिला पाकिस्तानी ड्रोन (Pakistani drone), जल्ले शाह की दरगाह के ऊपर मंडराते दिखा

doonprimenews

Leave a Comment