Doon Prime News
nation

Breaking News- पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से नहीं आ रहा बाज, फिरोजपुर में मिला पाकिस्तानी ड्रोन (Pakistani drone), जल्ले शाह की दरगाह के ऊपर मंडराते दिखा

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Punjab के Firozpur district के Frontier village Rauk Hithar के खेतों से Border Security Force (BSF) और Punjab Police को संयुक्त अभियान में Pakistani drone मिला है। अभी नशे की खेप नहीं मिली है। इलाके में सर्च अभियान जारी है।

बता दें कि India-Pakistan border की जीरो लाइन स्थित पीरबाबा जल्लेशाह की दरगाह के ऊपर मंडरा रहे Pakistani drone पर BSF ने लगभग 15 गोलियां दागीं। वही, हर साल 21 October को India-Pakistan border जीरो लाइन पर पीरबाबा जल्लेशाह की दरगाह पर मेला लगता है। शनिवार को मेला दरगाह पर न लगाकर कंटीली तार से दूर खेत में लगाया गया और सिक्योरिटी की वजह से श्रद्धालुओं को दरगाह तक नहीं जाने दिया। कंटीली तार पर लगे गेट से ही लोगों को माथा टिकाया गया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि गश्त करते वक्त BSF Jawans ने शुक्रवार रात 2 बजे BSF Chowki Lakkha Singh वाला और Village Mamdot Hithar के पास जीरो लाइन पर बनी पीरबाबा जल्लेशाह की दरगाह के ऊपर Pakistani drone मंडराते देखा। BSF Jawans ने ताबड़तोड़ गोलियां दागी लेकिन ड्रोन सुरक्षित पाकिस्तान लौट गया। शनिवार सुबह BSF और Police ने संयुक्त अभियान चलाया। मगर देर रात तक कुछ नहीं मिला।

Related posts

Big Nreaking- सपा नेता ब्रजेश यादव (SP leader Brajesh Yadav) को लगा 50 लाख का झटका, चोरों ने घर से गायब किए 50 लाख

doonprimenews

जम्मू शहर के रेलवे स्टेशन पर टैक्सी स्टैंड के पास से बरामद हुआ संदिग्ध बैग, पुलिस ने आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ाई ।

doonprimenews

कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा बोले- इस बार बंशीधर भगत का राजयोग होगा खत्म

doonprimenews

Leave a Comment