Doon Prime News
nation

Airtel Users के लिए बड़ी खुशखबरी, Amazon वाउचर, रिचार्ज और बिल पेमेंट पर 25% Cashback

जैसे कि सब जानते हैं कि भारती एयरटेल(Airtel) दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर(telecom operator) है। बता दें कंपनी ने प्रमुख बैंकिंग संस्थान एक्सिस बैंक(Axis Bank) के साथ गठजोड़ किया है। इसने भारतीय बाजार के लिए एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च(branded credit card launch) किया है। बता दें कि नए कार्ड को एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड(Airtel Axis Bank credit card) कहा जाता है। इससे एयरटेल के 340 मिलियन ग्राहकों को काफी फायदा होता है। इस कार्ड से उपभोक्ताओं को अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें, प्री-अप्रूव्ड इंस्टेंट लोन (pre approved instant loan) और बिल भुगतान पर कैशबैक(cashback) जैसी कई छूट मिल रही हैं।

एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए यह लाभ दिए गए हैं:1. किसी भी एयरटेल डीटीएच, मोबाइल रिचार्ज, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर और एयरटेल ब्लैक भुगतान पर 25% कैशबैक।

2.एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए बिजली, पानी के बिल और गैस भुगतान पर 10% कैशबैक।3. Zomato, Swiggy और BigBasket पर 10% कैशबैक।

4. कार्ड जारी होने के 30 दिनों के भीतर एक्टिवेशन पर 500 रुपये का अमेज़न ई-वाउचर

5.अन्य सभी खर्चों पर 1% कैशबैक

एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कैसे करें?

यह भी पढ़े -बड़ी खबर: देहरादून के आसमान में आज फिर से गरजा जेट प्लेन, पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दें कि सभी पात्र ग्राहक एयरटेल थैंक्सगिविंग ऐप,(Airtel thanks giving app) के माध्यम से एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड(Airtel Axis Bank credit card) के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि साझेदारी का विस्तार करने के लिए, एक्सिस बैंक (Axis Bank)भारती एयरटेल(Airtel) की एयरटेल आईक्यू(Airtel IQ) जैसी डिजिटल सेवाओं का लाभ उठाएगा। वहीं, वीडियो, स्ट्रीमिंग, वॉयस, वर्चुअल कॉन्टैक्ट सेंटर सॉल्यूशंस और कॉल मास्किंग सेवाओं का विस्तार करता है। साथ ही इसके सिवाय, एक संयुक्त विज्ञप्ति में बताया गया है कि दोनों कंपनियां भविष्य के डेटा सेंटर(data centre) और क्लाउड सेवाओं में सहयोग करेंगी। यह एयरटेल और एक्सिस बैंक दोनों के लिए पारस्परिक रूप से लाभकारी साझेदारी होगी। वहीं, इस कदम से कंपनियों को अपने ग्राहक आधार का विस्तार करने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड(branded credit card) देने वाली एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर (Telecom operator) है।

Related posts

मंत्री मोहम्मद जमा और खेसारी लाल की मौजूदगी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, केस दर्ज ​​​​​​​

doonprimenews

जम्मू शहर के रेलवे स्टेशन पर टैक्सी स्टैंड के पास से बरामद हुआ संदिग्ध बैग, पुलिस ने आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ाई ।

doonprimenews

अमूल के साथ साथ मदर डेयरी ने भी बढ़ाए दूध के दाम, जानिए अब से कितने रुपये लीटर मिलेगा दूध?

doonprimenews

Leave a Comment