Doon Prime News
nation

Breaking News- निर्माणाधीन रेलवे पुल (Railway Bridge) गिरने से 17 लोगों की हुई मौत, कई लोगों के फंसे होने की जताई जा रही आशंका

मिजोरम में हुआ बहुत बड़ा हादसा. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि Mizoram के Aizawl में एक Under-construction Railway Bridge गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई। कहां जा रहा है कि यह हादसा Sairang इलाके के पास हुआ।

साथ ही वही पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना के वक्त इलाके में 35-40 लोग थे। इन सभी लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। बता दे कि यह घटना करीब Aizawl से 21 किमी दूर सुबह 10 बजे घटी। अब तक सभी मृतकों का शव निकाला जा चुका है। वहीं, कुछ और लोगों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। वही, Northeast Frontier Railway के CPRO Sabyasachi ने बताया कि रेलवे अधिकारियों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है और राहत-बचाव कार्य जारी हैं।

साथ ही वही इस घटना को लेकर Prime Minister Modi ने भी ट्वीट किया। उन्होंने दुर्घटना पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपये मुआवजे का एलान किया और साथ ही घायलों के लिए 50 हजार रुपये की मदद की घोषणा की गई।

साथ ही वही इसके अलावा Mizoram के CM Zoramthanga ने भी ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया और जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने हादसे के बाद घायलों की मदद के लिए आगे आने वाले लोगों का शुक्रिया भी जताया।

Related posts

क्या आपको पता है आप आधार कार्ड से भी भेज सकते है पैसे,जानिए क्या है तरीका

doonprimenews

कम कीमत में मिलेगा पेट्रोल, इंड‍ियन ऑयल ने उतारा सस्‍ता ईंधन

doonprimenews

Ashneer Grover ने अपने शौक पूरे करने के लिए कंपनी के पैसे का किया दुरुपयोग किया।

doonprimenews

Leave a Comment