Doon Prime News
jyotish

 आज इन राशियो को मेष, वृषभ और वृश्च

[ad_1]

नई दिल्ली: मीन राशि के लोगों के लिए गुरुवार (Horoscope 5 August 2021) को कानूनी बाधा संभव है. वहीं कर्क राशि वालों को कम प्रयास से ही कार्यसिद्धि हो जाएगी. मेष, वृषभ और वृश्चिक राशि वालों को काम-धंधे में सफलता मिलेगी. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि बाकी राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन कैसा रहेगा. 

मेष (Aries): गुरुवार को कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे अपमान हो. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चिंता और तनाव रहेंगे. सुख के साधनों पर व्यय होगा. स्थाई संपत्ति में वृद्धि के योग हैं. प्रॉपर्टी का काम बड़ा लाभ दे सकता है. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. नौकरी में सुख-शांति रहेगी.

वृषभ (Taurus): आपकी गुरुवार को संतान की ओर से स्वास्थ्‍य और अध्ययन संबंधी चिंता रहेगी. इससे निजात पाने के लिए नई योजना बनानी होगी. इस योजना का तत्काल लाभ नहीं मिलेगा. कार्यशैली में परिवर्तन करना पड़ सकता है. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. शेयर मार्केट और म्युचुअल फंड मनोनुकूल लाभ देंगे.

मिथुन (Gemini): इस राशि को लोगों के लिए गुरुवार को कष्ट, भय, चिंता और तनाव का वातावरण बन सकता है. इसलिए आप जोखिम और जमानत के कार्य टालें. वाणी पर नियंत्रण रखें. दूसरों के काम में हस्तक्षेप न करें. दु:खद समाचार प्राप्त हो सकता है. अपेक्षित कार्यों में विलंब होने से खिन्नता रहेगी. हालांकि व्यवसाय ठीक चलेगा.

कर्क (Cancer): गुरुवार को कम प्रयास से ही कार्यसिद्धि होगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. रोजगार में वृद्धि होगी. मित्रों की सहायता कर पाएंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापार लाभदायक रहेगा. शेयर मार्केट में सोच-समझकर निवेश करें. कष्ट, भय, चिंता और तनाव का वातावरण बन सकता है.

सिंह (Leo): इस राशि के लोग प्रेम-प्रसंग में हड़बड़ी न करें. विवाद हो सकता है. गुरुवार को नकारात्मकता रहेगी. वाहन और मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें. युवक और युवती विशेष सावधानी बरतें. विवाद को बढ़ावा न दें. स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है. लेन-देन में सावधानी रखें.

कन्या (Virgo): आपको गुरुवार को थकान और कमजोरी रह सकती है. इसलिए अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. किसी धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो सकता है. कानूनी अड़चन से दूर होकर स्थिति मनोनुकूल होगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. सुख के साधनों की प्राप्ति हो सकती है.

यह भी पढ़े-Corona update: आज उत्तराखंड में कम हुए कोरोना केस,मौतों का आंकड़ा हुआ 0,जानिए राज्य में कोरोना का हाल।
 

तुला (Libra): आप अपनी कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. जीवनसाथी के स्वास्‍थ्य पर खर्च होगा. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. चिंता और तनाव में वृद्धि होगी. किसी अपरिचित व्यक्ति पर अंधविश्वास न करें. गुरुवार को मन में नकारात्मकता रहेगी. हालांकि व्यवसाय ठीक चलेगा.

वृश्चिक (Scorpio): इस राशि वाले लोगों के शत्रु शांत रहेंगे. धनलाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. नए कार्य प्रारंभ करने की योजना बनेगी. कारोबार में वृद्धि के योग हैं. निवेश शुभ रहेगा. नौकरी में अधिकारी प्रसन्न रहेंगे.

धनु (Sagittarius): गुरुवार को आप अपनी आंखों को रोग और चोट से बचाएं. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. मनोरंजक यात्रा की आयोजना हो सकती है. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा. मित्र और संबंधियों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा.

मकर (Capricorn): आप गुरुवार को दुष्टजनों से सावधान रहें. वे आपको हानि पहुंचा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. कहीं से बुरी खबर मिल सकती है. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. आय बनी रहेगी. भाइयों का सहयोग मिलेगा. निवेश शुभ रहेगा. आज के काम कल पर नहीं टालें.

कुंभ (Aquarius): जल्दबाजी में कोई भी लेन-देन न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. फालतू खर्च होगा. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. कारोबार में वृद्धि के योग हैं. पार्टनरों का सहयोग मिलेगा. सट्टे और लॉटरी के चक्कर में न पड़ें. नौकरी में अधिकार बढ़ेंगे.

मीन (Pisces): गुरुवार को आपके लिए कानूनी बाधा संभव है. हल्के हंसी-मजाक करने से बचें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. धनहानि किसी भी तरह हो सकती है. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा.



[ad_2]

Source link

Related posts

कल लगेगा कार्तिक शुक्ल पूर्णिमा चंद्रग्रहण, जाने कब शुरू होगा चंद्रग्रहण क्या होगा सूतक का समय, ग्रहणकाल के दौरान किन -किन बातों का रखे ध्यान

doonprimenews

Surya Grahan 2022 : इस दिन होगा सूर्य ग्रहण, ये तीन राशि वाले रहे सावधान,भूलकर भी ना करें ये काम

doonprimenews

धनतेरस और छोटी दिवाली में बाजारों में दिखाई दी चकाचौंध, यहाँ जाने क्या होगा आज लक्ष्मी पूजन का शुभ मुहर्त

doonprimenews

Leave a Comment