Doon Prime News
entertainment

जंगल में बिकिनी पहनकर खुलेआम नहाती दिखी Shweta Tiwari, वीडियो हो गया वायरल

Shweta Tiwari hot video

टेलीविजन कि एक्ट्रेस Shweta Tiwari रोजाना Social media पर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर भी छाई रहती हैं। वह अपने कातिलाना अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने कुछ Photos Share की हैं जो Social media पर जमकर वायरल हो रही हैं। 41 साल की उम्र में भी हसीना अपनी हॉट अदाओं से Fans को अपना दीवाना बना लेती है। इन दिनों वह भले ही किसी सीरियल में या मूवी में नजर नहीं आ रही हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर बखूबी रोज नजर आती है।

वहीं, एक्ट्रेस रोजाना Social media पर अपनी Photo Share कर Fans का पारा बढ़ा देती है। अभी हाल ही में Actress ही एक Video Social media पर तेजी से Virul हो रही है। इस Video में एक्ट्रेस bikini में नहाती हुई नजर आ रही है। आप देख सकते है bikini पहन एक्ट्रेस जंगल में नहाती नजर आ रही हैं। Fans उनकी इस वीडियो पर जमकर Likes और Comments कर रहे है। हालांकि उनका ये Video काफी पुराना है लेकिन उसके बाद भी वह अब तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो साल 2009 का है।

यह भी पढ़ें – अस्थमा को कंट्रोल में रखने के लिए फायदेमंद है Brown sugar, जानिए कैसे करें इस्तेमाल।

आपको बता दें इस जंगल से मुझे बचाओ’ Show से ये video clip Virul हो रही है। वहीं,इस Show में उन्हें एक Task दिया गया था जिसमें उन्हें Camera के सामने नहाना था। ऐसे में Actress ने झरने के सामने Bikni और short skirt पहन कर सबके सामने नहाया। आपको बता दे, एक्ट्रेस ने ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से फेम पाई है। बता दें कि जिसके बाद से ही वह लगातार शो और TV serial में नजर आई है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने Bollywood, Bhojpuri cinema, मराठी सिनेमा की भी कई फिल्मों में काम किया है।

Related posts

फिल्म इंडस्ट्री में काम ना मिल पाने के दौरान सब्जी बेचने लगी यह मशहूर अदाकार, सोशल मीडिया पर फोटोस हुई वायरल।

doonprimenews

आलिया भट्ट ने दिया कंगना रनौत को अपनी भाषा में जवाब, लिटिल गंगूबाई का वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Rashmirekha Ojha Death : फंदे से लटकी मिली टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की लाश, पिता ने इस पर लगाए गंभीर आरोप

doonprimenews

Leave a Comment