Doon Prime News
entertainment

इस आदमी ने की थी Kamal Haasan की बेटी की प्राईवेट फोटोज लीक, नाम जानकर लड़की के उड़ गए होस

Kamal Haasan जिन्हें सब जानते ही हैं उनकी दो लड़कियां हैं एक का नाम है Akshara Haasan और दूसरी Shruti Haasan आपको बता दें Shruti Haasan एक काफी अच्छी Actress हैं south में वह काफी मशहूर हैं इसके अलावा Bollywood में भी वह अपना दमदार अभिनय दिखा चुकी है बता दें कि दूसरी तरफ Akshara Haasan के बारे में बात करें तो आपको हम बता दें Akshara Haasan ने हाल फिलहाल में अपना 30 जन्मदिन मनाया है चलिए हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज बताएंगे जिनकी वजह से वह रातों-रात चर्चा में आ गई थी तो चलिए जानते हैं।

वहीं, Akshara Haasan ने साउथ इंडियन फिल्मों में अपने कैरियर की शुरुआत बिना फिल्म निर्देशक की थी जब मैं 10 साल की थी तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे इसके बाद Akshara Haasan अपने मां के साथ Mumbai चली गई थी उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में अच्छा खासा काम किया है। वे बेहद खुबसुरत हैं, जब भी वे अपनी फोटो Social media पर Upload करती हैं तो Fans उनकी हर फोटो को काफी पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि साल 2018 की बात है, जब उनकी private photo social media पर लीक हो गई थीं, और वे बेहद स्ट्रेस में आ गई थीं। बता दें कि उन दिनों Akshara, Tanuja virwani के साथ रिश्ते में थीं। Akshara Haasan की private photo लीक होते ही उनके Boyfriend सवालों के घेरे में आ गए थे बता दें Akshara Haasan अब हिंदू धर्म छोड़ चुकी है मैं बौद्ध धर्म को बहुत मानती है बे साउथ इंडियन मूवी ज्वाला अग्नि सिरागुगल में नजर आने वाली है।

Related posts

रानू मंडल ने पुष्पा के गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने उड़ाया मजाक

doonprimenews

Gadar 2 BO Collection Day 1 : सनी देओल की दहाड़ पर थिएटर में चिल्लाने लगे फैंस, जानें पहले दिन की बंपर कमाई

doonprimenews

Deepak Chahar ने वाइफ Jaya के साथ अपनी प्यार भरी फोटोज और वीडियो की शेयर

doonprimenews

Leave a Comment