Doon Prime News
entertainment

Rashmirekha Ojha Death : फंदे से लटकी मिली टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की लाश, पिता ने इस पर लगाए गंभीर आरोप

Rashmirekha Ojha Death

Rashmirekha Ojha Death : फिल्मी सितारों से लेकर टीवी एक्टर्स की जिंदगी जितनी पर्दे पर हसीन दिखती है, वो उतनी होती नहीं है। उस चमक-धमक के पीछे एक काली दुनिया है, जहां अवसाद से लेकर दुख दर्द सब कुछ है और इसका उदाहरण हमें हाल फिलहाल में फिल्मी सितारों और टीवी एक्टर्स के द्वारा की जा रही आत्महत्या से पता चलता है। ऐसा ही एक मामला उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर से भी सामने आया है, जहां एक टीवी एक्ट्रेस ने अपने घर पर सुसाइड कर लिया।

ओडिसा में ओड़िया टीवी के लिए काम करने वाली ओडिसा की जानी मानी actress Rashmi Rekha Ojha के द्वारा Suicide कर लिया गया। जैसे ही रश्मिरेखा के सुसाइड की खबरें सामने आई उसने सभी को हैरान कर दिया। मिल रही जानकारी के अनुसार रश्मिरेखा ने रविवार को अपने घर पर ही पंखे से लटककर अपनी जान दे डाली।

Read this : Aashram 3 की बबिता यानी Tridha Choudhary ने पानी में लगाई आग, ऐसे कपड़े पहनकर पूल में उतरी, वीडियो देख फैन हुए बावले

Rashmirekha Ojha के death के बाद उनके पिता के अनुसार उनकी बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिविंग में रहा करती थी और अब रश्मिरेखा के पिता उसके बॉयफ्रेंड संतोष पर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि उनका यह भी कहना है कि रश्मिरेखा और संतोष लिविंग में रहते हैं, इसका पता उन्हें पहले नहीं था रश्मि रेखा की मौत के बाद ही उन्हें इस बात का पता चला है।

आपको बता दें कि रविवार रात करीब 10:30 बजे Rashmirekha Ojha का शव उनके कमरे में लगे पंखे से लटका मिला। रश्मिरेखा की आत्महत्या की खबर भी उनके बॉयफ्रेंड के द्वारा ही पुलिस को दी गई। रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि रेखा इस वक्त उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर के नयापल्ली इलाके में किराए के मकान पर है।

Related posts

शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में बेटे आर्यन के बारे में बोली ऐसी बात जिसे सुन चौंक गई थी दुनिया

doonprimenews

Interview में Malaika Arora ने अपने और Arjun Kapoor के रिश्ते के बारे में की ये बात, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

नुसरत जहां: मीडिया की तरफ से नुसरत जहां पर उठे कई सवाल,जानिए क्या था कारण?

doonprimenews

Leave a Comment