Doon Prime News
entertainment

भोजपुरी हीरोइनों ने मचाया धमाल, शेयर कर डाली बेहद ही हॉट फोटोज, फैंस देखकर हुए पागल

Bhojpuri industry में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर अक्सर हुनर के जलवे बिखेरती रहती हैं. Bhojpuri film industry में कई बड़े नाम है जिन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी है. भोजपुरी सिनेमा में प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों की एक लंबी लिस्ट शामिल है.

Monalisa: वहीं बात करें Bhojpuri film industry की टॉप अभिनेत्रियों में से monalisa को शुमार किया जाता है. उन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती की वजह से Bhojpuri ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी लोगों को भी आकर्षित किया है. कई Bhojpuri actress popularity के मामले में Bollywood stars को टक्कर देती हैं. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा में शुमार की जाती हैं.

Rani Chatterjee : बता दें कि एक्ट्रेस Rani Chatterjee भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में आती है. एक दौर था जब ये अभिनेत्री काफी fat थी. उस समय Rani को इसके लिए काफी Trol भी किया गया था, लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत से अपने अंदर गजब का बदलाव लाया. Rani ने कुछ ही समय के अंदर अपना 15 किलो वजन घटाया है. अब वो एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज शेयर करती है.

Namrata malla: इसी के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली Namrata malla आए दिन Internet का तापमान बढ़ाती रहती हैं. उनके social media account पर उनकी ढेरों बोल्ड तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी

Sushma Adhikari : बताया गया है कि अभिनेत्री Sushma Adhikar आए दिन अपनी तस्वीरें Fans के साथ साझा करती रहती हैं. उन्होंने अपने Fans के साथ vacation से अपनी एक टॉपलेस तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

Kajal raghavani : वहीं,भोजपुरी अभिनेत्री Kajal raghavani भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरतीरहती हैं. उन्हेों भी भोजपुरिया इंडस्ट्री मेंस्टार का दर्जा प्राप्त है. वे Instagram में काफी Active रहती हैं. वहीं बता दें कि उनके Instagram में 2.8 million followers हैं. वो Social media में अक्सर अपनी तस्वीरें Share करती रहती हैं.

Amrapali Dube : आपको बता दें कि Amrapali Dube हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस की तरह नजर आती हैं. उनके हिंदी भाषी राज्यों में भी Fans के बीच बड़ी popularity है. बता दें कि Amrapali के गाने, फोटोज या वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस को फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है. Instagram followers की बात करें तो एक्ट्रेस के 2.5 मिलियन followers हैं.

Related posts

Bigg Boss OTT से बाहर हुए मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह|

doonprimenews

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने चोरी किया गाना, Youtube द्वारा हटाया गया ‘हर हर शंभू सॉन्ग’, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

Lockup कैदी Anjali Arora का बड़ा खुलासा, बोली 11th class में करने वाली थी ये गलत काम

doonprimenews

Leave a Comment