Doon Prime News
entertainment

Bigg Boss OTT से बाहर हुए मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह|


Bigg Boss OTT से बाहर हुए मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह|

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सफर अब बिग बॉस ओटीटी में खत्म हो गया है|अक्षरा और मिलिंद गाबा इस हफ्ते शो से बाहर हो गए हैं। लेकिन अक्षरा अपने एलिमिनेशन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है कि वह शो में आने की हकदार थी। उन्हें अपने फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा था,  और शो में हारना तब भी जब फैंस को इतना प्यार मिला अक्षरा के लिए शॉकिंग है.

उन्होंने कहा कि मेकर्स ने झूठ बोला यह जानते हुए भी उन्हें शो से बाहर कर दिया है। अक्षरा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘बिग बॉस का सफर शानदार रहा। मैं बिग बॉस के घर में रहूंगा, यह कभी नहीं सोचा था। यह बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिला। आम जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और घर के अंदर भी ऐसा ही होता रहता है. शो से इतनी जल्दी एलिमिनेट होने पर अक्षरा ने कहा, ”मैं अंत तक रहना चाहती थी.” मेरे लिए दर्शकों का प्यार पाना और उनका दिल जीतना मेरे लिए ट्रॉफी लेने से ज्यादा जरूरी था। वह मेरी असली जीत थी और अब भी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या खोया, लेकिन जो मैंने अपने लिए देखा वह मेरी जीत है।

यह भी पढ़े-रिटायर लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह उत्तराखंड के नए राज्यपाल नियुक्त 

वहीं अक्षरा ने कहा, ”मैंने बहुत मेहनत की, और मेरी शुरुआत शानदार रही. यह एक गेम कनेक्शन था, जिसे सामंजस्य बनाकर आगे बढ़ना था. उसमें मैं थोड़ा पीछे थी क्योंकि प्रतीक ने मुझे छोड़ दिया.” अक्षरा ने आगे  से कहा, “मुझे लगता है कि यह एक प्री-प्लान था कि मुझे इस हफ्ते शो से बाहर कर दिया जाए, इसलिए इन लोगों ने मुझ पर  भी आरोप लगाकर बहार निकाल दिया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शाहरुख खान को मिली Y+ सिक्योरिटी, लगातार दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं बॉलिवुड के किंग

doonprimenews

Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि Share।

doonprimenews

karanvir bohara के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज, 40 साल की महिला से 1.99 करोड़ रुपए ठगने का लगा आरोप।

doonprimenews

Leave a Comment