Doon Prime News
sports

Shahid Afridi के साथ सेक्स करना चाहती है ये भारतीय एक्ट्रेस, कह डाली ऐसी गन्दी बात

Shahid Afridi

Pakistan के पूर्व Captain Shahid Afridi के Fans दुनिया भर में मौजूद हैं। बता दे की हाल ही में Shahid Afridi द्वारा अपने PSL करियर को भी अलविदा कह दिया गया। जिसके बाद से Shahid Afridi कभी Cricket खेलते नजर नहीं आएंगे। Shahid Afridi के साथ Sex करने की इच्छुक एक लड़की ने अपने Bold बयान से सनसनी मचा दी है।

बता दे की TV Serial Ramayana और FIR में अदाकारी कर चुकी Indian Actress Mahika Sharma तब सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने कहा था कि वह Shahid Afridi के साथ Sex करना चाहती हैं।

Mahika Sharma द्वारा कहा गया था की, ‘Shahid Afridi को लेकर मेरी दीवानगी अब इतनी बढ़ गई है कि मैं उनके साथ Sex करने को तैयार हूं। अब एक बार फिर Mahika Sharma द्वारा एक Bold बयान दिया गया है।

Spotboy के मुताबिक Mahika Sharma ने कहा, ‘मैं बस यही चाहती हूं कि मुझे Shahid Afridi की नर्स बनने का मौका मिले। इस वेलेंटाइन डे पर मेरा पहला क्रश दर्द में है। यह मुझे बहुत दुखी कर रहा है।

बता दें कि हाल ही में Shahid Afridi द्वारा कहा गया था की, ‘मुझे पिछले 15-16 वर्षों से पीठ की समस्या है और मैं इसके साथ ही खेल रहा था, लेकिन अब यह समस्या इतनी बढ़ गई है कि इससे मेरे ग्रोइन, घुटने पर असर पड़ रहा है।

Shahid Afridi

इसके अलावा Mahika Sharma ने बताया कि उन्होंने Shahid Afridi को सोचते हुए खुद को छुआ था। उन्होंने बताया, ‘मैं उस समय बहुत छोटी थी। मुझे आज भी याद है जब मैंने पहली बार खुद को छुआ था, उसकी कल्पना करने के बाद ही और मैं हकीकत में उसके लिए पागल थी।

Mahika Sharma ने आगे कहा, ‘मैं उस वक्त बहुत छोटी थी और मुझे अब भी याद है कि मैंने उनको (शाहिद अफरीदी को) सोचकर खुद को छुआ था। मैं उनके लिए बहुत ज्यादा पागल थी। यह मेरे लिए पहली बार था और मैं इसको लेकर बहुत ज्यादा डरी हुई थी।

तब मैं व्यस्क’ता के बारे में जानी ही थी। यह मेरा पहली बार था जो मैं खुद के साथ कर रही थी, लेकिन मैं Shahid Afridi को आसपास महसूस नहीं कर सकती थी। इसी के चलते वो हमेशा मेरे लिए Special रहे हैं और मैं इस हकीकत से इनकार नहीं करूंगी कि Shahid Afridi मुझे हॉ’र्नी कर देते हैं।

Mahika Sharma कहती हैं कि हमें आत्म-सुख के बारे में शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। Mahika Sharma द्वारा कहा गया की, ‘मुझे लगता है कि खुद को छूना और खुद को आराम देना शर्मनाक नहीं हो सकता और जबकि कुछ पिछड़े, रूढ़िवादी लोग अभी भी आत्म-सुख से डर सकते हैं।

यह भी पढ़े- भोजपुरी हीरोइनों ने मचाया धमाल, शेयर कर डाली बेहद ही हॉट फोटोज, फैंस देखकर हुए पागल

शुक्र है, मैंने कोशिश की और अनुभव हमारे लिए शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह से बहुत स्वस्थ है। Mahika Sharma ‘Police Factory’, Ramayana और FIR’ जैसी टेलीविजन सीरीज में काम कर चुकी हैं। Mahika Sharma सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन नॉर्थईस्ट इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं।

Related posts

IPL 2022 में लगा 5 लाख रुपए का चौका, मोईन अली (Moeen Ali) का कमाल, जानिए कैसे

doonprimenews

युजवेंद्र चहल की बॉलिंग देख ऐसे नाचने लगी धनश्री वर्मा, फैंस बोले क्या था ये, देखिए वीडियो

doonprimenews

आधे सीजन में बाहर हुए दीपक चाहर,लेकिन इसके बावजूद भी मिलेंगे इतने करोड़ रुपए,जानिए क्यों

doonprimenews

Leave a Comment