Doon Prime News
entertainment

Anushka Sharma करेंगी अपनी नई फिल्म के साथ वापसी, कोलकाता में शूटिंग करने के लिए बेटी Vamika के साथ बिताए हुए कुछ पलो को सोशल मीडिया पर किया शेयर

Anushka Sharma

हॉलीवुड अभिनेत्री Anushka Sharma चकदा एक्सप्रेस के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। Anushka Sharma की यह फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी और इसके कुछ हिस्सों की शूटिंग कोलकाता में की गई है। अब एक्ट्रेस ने कोलकाता में अपनी बेटी Vamika के साथ बिताये गए पलों को तस्वीरों में सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वह Vamika को गले लगाती हुई नजर आ रहे हैं और उसका चेहरा छुपाया हुआ है।

दरअसल Anushka Sharma ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोलकाता में शूटिंग खत्म करने के बाद की तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बेटी Vamika के साथ कोलकाता में घूमती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में Anushka Sharma हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं तो किसी में वह Vamika को गोद में लिए खड़ी है। Anushka Sharma ने Vamika के साथ कालीघाट मंदिर में दर्शन भी किए। इसके साथ ही अभिनेत्री ने शहर से लजीज़ व्यंजनों कचौड़ी, रसगुल्ला सहित चाट का भी भरपूर आनंद उठाया और उनकी तस्वीरें भी शेयर की।

Anushka Sharma ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि खाओ प्रार्थना करो प्यार कोलकाता से मेरा फोटो डप कोलकाता में चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म कालीघाट मंदिर ,फिरनी बलवंत सिंह की चाय और समोसे, रसगुल्ले, पैरामाउंट का शरबत मलाई रोल कचौड़ी आलू अभिनेत्री की पोस्ट पर फैंस और स्लैब्स ने भी कमेंट किया हैं। Virat Kohli ने रेड हार्ट इमोजी कमेंट किया तो Rajkumar Rao ने लिखा कोलकाता समोसे और मिठाई अब तक का सबसे अच्छा कॉम्बिनेशन इसके साथ ही। एक फैन ने लिखा मेरा विश्वास करो, ये फ़िल्म हिट होगी।

यह भी पढ़े – यूकेएसएसएससी पेपर लीक प्रकरण में ज़मानत के विरुद्ध हाई कोर्ट जाएगी उत्तराखंड एसटीएफ .

चकदा एक्सप्रेस की बात करें तो यह फ़िल्म झूलन गोस्वामी के जीवन पर। आधारित है। इस फ़िल्म से अनुष्का 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी। इससे पहले वह 2018 में जीरो में नजर आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। इस फ़िल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कट्रीना कैफ की मुख्य भूमिका थी।

Related posts

Janhvi Kapoor hot photos : जान्हवी कपूर ने कराया ऐसा हॉट फोटोशूट, सारा अली खान भी हो गई फिदा, कह दी ये बात

doonprimenews

मैच देखने हुए बीयर पी रही थी महिला, मिचेल ने मारा ऐसा चक्कर सीधे ग्लास में जाकर गिरी गेंद, देखिए वीडियो

doonprimenews

टाइट कपड़े पहनकर साइकिल चलाने निकली थी जाह्नवी, लेकिन हो गई ऊप्स मूवमेंट की शिकार, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment