Doon Prime News
entertainment

Janhvi Kapoor hot photos : जान्हवी कपूर ने कराया ऐसा हॉट फोटोशूट, सारा अली खान भी हो गई फिदा, कह दी ये बात

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor hot photos : जानवी कपूर बॉलीवुड की most hot actress में से अपने कातिलाना अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी ग्लैमरस लुक में फोटोस देखकर फैन उन पर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं और एक बार नहीं कई बार अपना दिल दे बैठते हैं। जहान्वी कपूर के द्वारा हाल ही में एक ऐसा ही हो तो बताया गया है, खूबसूरत लग रही है।

Jahnvi Kapoor Instagram पर खूब एक्टिव रहती हैं, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और समय-समय पर अपने फ्रेंड्स को अलग-अलग अपडेट देती रहती हैं और इसके साथ ही अपनी अलग-अलग तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

जाह्नवी कपूर के द्वारा हाल ही में अपनी कुछ और खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर की गई है। इन तस्वीरों में Jahnvi Kapoor bold and hot नजर आ रही हैं। तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में ट्रेंस जहान्वी कपूर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor hot photos

इन फोटोज में जाह्नवी कपूर ने लाल रंग का सिमर गाउन पहना हुआ है, इस सिमर गांव में जानवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

जानवी कपूर की फोटोस पर उनके फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही बॉलीवुड के कई जानी-मानी हस्तियां भी जानवी कपूर की तारीफ कर रही है और उनके इस लुक को काफी पसंद कर रही है।

Janhvi Kapoor hot photos

Jahnvi Kapoor hot photos पर उनकी दोस्त Sara Ali Khan से लेकर Arjun Kapoor तक ने कमेंट किया। आपको बता दें कि सारा अली खान, जाह्नवी कपूर की बेस्ट फ्रेंड है। दोनों को कई बार साथ देखा जाता है, वही अर्जुन कपूर जानवी के सौतेले भाई है।

read this : Karishma Tanna की पती संग रोमांटिक वीडियो हुई वायरल, वीडियो में देखें कपल की बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री।

जाह्नवी कपूर की फोटो के नीचे सारा अली खान के द्वारा कमेंट में इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया का इजहार किया गया, तो वहीं Arjun Kapoor के द्वारा जाह्नवी की टांग खिंचाई की गई।

Janhvi Kapoor hot photos

जहां Jahnvi Kapoor के द्वारा कैप्शन में लिखा गया था, इफ जेरी वॉस चेरी, इसपर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया और लिखा टाइम टू मैरी।

Janhvi Kapoor Hot look

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को फैंस के द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर लाखों लोगों ने रिएक्शन दिया और लाइक किया, तो वही कमेंट में भी लोग जमकर प्यार लूटा रहे है।

Related posts

Esha Gupta ने पार करदी हॉटनेस की सारी हदें, समंदर किनारे बिकिनी पहन लगा दी आग, देखिए फोटोज

doonprimenews

कॉमेडी के सरताज राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, 42 दिनों से थे हॉस्पिटल में एडमिट।

doonprimenews

सबसे हॉट दिखने वाली और हमेशा चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट दिखती है करण कुंद्रा की यह एक्स गर्लफ्रेंड

doonprimenews

Leave a Comment