Demo

भारत में भले ही मैच देखते वक्त मादक पदार्थों का सेवन ना किया जाता हो, लेकिन विदेशों में यह आम बात है और वहां लोग मैच देखते हुए अपने साथ सिगरेट, वाइन और बीयर भी ले जाते हैं। लेकिन कभी-कभी मैच के दौरान कुछ ऐसे लम्हे आ जाते हैं, जो उनके मैच देखने के इस एक्सपीरियंस को और भी यादगार बना देते हैं। ऐसा ही कुछ हमें न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच में भी देखने को मिला।

दरअसल इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे मैच में डेरिल मिचेल के द्वारा शानदार बल्लेबाजी की गई, लेकिन इस दौरान जब मैच का 56वा ओवर चल रहा था और जैक लीच डेरिल मिचेल को गेंदबाजी कर रहे थे। तभी ओवर की तीसरी गेंद में मिचेल ने एक शानदार शॉट खेला और गेंद दर्शक दीर्घा में बैठकर बियर पी रही महिला दर्शक के गिलास में जाकर गिरी देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें: Sapna Chaudhary बिना अंडर गारमेंट्स के करने लगी डांस, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश,देखिए वीडियो

जब ये गेंद महिला दर्शक के ग्लास में जाकर गिरी तब पहली नजर में किसी कमेंटेटर को भी समझ में नहीं आया, लेकिन जब रीप्ले चलाया गया, तभी सभी को पता चला की गेंद ग्लास में गिर गई है। इसके बाद महिला के लिए एक दूसरा बीयर का ग्लास भेजा गया, इतना ही नहीं दिन का खेल खत्म होने के बड़ा से मिचेल उस महिला दर्शक से मिलने भी पहुंचे।

Share.
Leave A Reply