Doon Prime News
entertainment

Angoori Bhabhi दिखीं Maldives में, इंस्टाग्राम पर बिकनी पहन photos कि Share

Television पर Angoori Bhabhi का किरदार निभाने वाली Shubhangi Atre फैंस के बीच में काफी प्रसिद्ध है। Shubhangi Atre की चुलबुली अदाओं तथा भोलेपन को सभी लोग खूब पसंद करते है। इन दिनों Shubhangi Atre टेलीविजन को दुनिया से break लेकर घूमने और छुट्टियां मनाने के लिए निकली है। इस दौरान उन्होने कुछ ब Bold photos भी Share की है।

बताया गया है कि TV actress Shubhangi Atre यानी कि Angoori Bhabhi आजकल छुट्टियां मनाने के लिए Maldives पहुंची हुई है। हम सभी जानते हैं कि आजकल एक के बाद एक सितारे और Bollywood के एक्टर हमें Maldives में घूमते नजर आ रहे हैं और अब Angoori Bhabhi भी Maldives में बीच पर मस्ती करती हुई नजर आई।

इसी बीच Angoori Bhabhi ने Maldives से एक Photo भी Share की। इस Photo में Angoori Bhabhi बिकनी पहने हुए हैं और हाथ में उनके वाइन का ग्लास है। इस photo को Share करते हुए उन्होंने लिखा समुद्र की तरह अपने दिमाग को शांत रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें – *Shehnaaz Gill कि कातिलाना अदाओं ने जीता Fans का दिल , Instagram पोस्ट पर मिले जमकर Like और comments*

बता दें कि Shubhangi Atre एंड टीवी पर आने वाले चर्चित सो Bhabhi Ji Ghar par Hain’ में नजर आती है। इस शो में वह Angoori Bhabhi का किरदार निभाती है। Shubhangi Atre के Instagram पर अभी करीब 8 लाख 70 हजार followers है।

Related posts

Akshay Kumar ने Amir Khan को दे दी मात, इस मामले में रक्षा बंधन से निकले आगे

doonprimenews

Bigg Boss winner रही Angoori Bhabhi ने अपनी boldness अदाओं से लोगों को किया घायल, आप भी देखिए इन तस्वीरों को

doonprimenews

Kangana Ranaut Photos- कंगना रनौत के इस लुक को देख आप भी हो जायेंगे उनके फैंन, कातिलाना लुक में करवाया फोटोशूट

doonprimenews

Leave a Comment