Doon Prime News
entertainment

Kangana Ranaut Photos- कंगना रनौत के इस लुक को देख आप भी हो जायेंगे उनके फैंन, कातिलाना लुक में करवाया फोटोशूट

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut के इस latest photoshoot से उनके फैंस की नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आपको बता दे की Kangana Ranaut ने इस फोटोशूट में हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिसमे वे बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही साथ Kangana Ranaut के इस लुक को लेकर काफी चर्चाएं हो रहे हैं।

Kangana Ranaut ने ग्रीन कलर के लहंगे में दिया एक से बढ़कर एक किलर पोज

वही अगर Kangana Ranaut के इस लुक की बात की जाये तो ये एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लहंगे में एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं। यहां तक की कंगना ने अपने इस लुक को बिना ज्वैलरी के पूरा किया है। हालांकि, हर किसी की नजरें कंगना के हैवी कर्ली बालों पर थम रही हैं।

Kangana Ranaut जबरदस्त fashion sense के लिए मशहूर रहती है

वही, Kangana Ranaut अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त fashion sense के लिए भी मशहूर हैं। कंगना आए दिन अपने एक से बढ़कर एक शानदार लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो कि काफी तेजी से वायरल भी हो जाती हैं।

जल्द होगी Kangana Ranaut की फिल्म ‘तेजस’ रिलीज

यहां तक की Kangana Ranaut इस दिनों कई Upcoming projects पर काम कर रही हैं और साथ ही बहुत ही जल्द एक्ट्रेस की फिल्म ‘तेजस’ रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही कंगना ‘इमरजेंसी’ में Former Prime Minister Indira Gandhi के किरदार में भी दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़े- UKPSC Recruitment 2022- अगर आप भी काफी समय से कर रहे थे Sarkari Naukri की तलाश तो यह खबर आपके लिए है, लेखपाल और पटवारी पदों पर निकली बंपर भर्ती

Kangana Ranaut इस दौरान एक से बढ़कर एक कई बोल्ड पोज देती दिखाई दीं। जहां फैंस कंगना के इस लुक की जमकर तारीफें कर रहे हैं तो कुछ नेटिजंस उनके इस फोटोशूट की और भी तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं। 

Related posts

आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा। जानिए शादी की लेटेस्ट अपडेट ।

doonprimenews

चहल ने मारी ऐसी बाल, बावुमा के उड़ गए होश, रोता सा मुंह लेकर लौटे वापस, देखिए वीडियो

doonprimenews

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन ऑनलाइन लीक होने के कारण हो सकता है, भारी नुकसान।

doonprimenews

Leave a Comment