Doon Prime News
entertainment

Shehnaaz Gill कि कातिलाना अदाओं ने जीता Fans का दिल , Instagram पोस्ट पर मिले जमकर Like और comments

Bigg Boss 13′ के बाद से लोगों के बीच popular हुई Shehnaaz gill की Social media पर तगड़ी fan following है. आपको बता दें कि Instagram पर Shehnaaz के 11.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वो अक्सर Instagram पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें Share करती रहती हैं

वहीं, पिछले कुछ समय से Shehnaaz पर बोल्डनेस का खुमार छाया हुआ है. उन्होंने हाल ही में Instagram पर कुछ बेहद ही बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में अपनी कातिलाना अदाओं से Shehnaaz Fans के दिलों को जीत रही हैं.

बता दें कि तस्वीरों में Shehnaaz ने एक बेज कलर की ट्यूब ड्रेस पहनी हुई है. Shehnaaz Gill ने अपने बालों को पीछे की तरफ बांध रखा है. उन्होंने एक गोल्ड नेकलेस के साथ अपने हॉट लुक को कम्पलीट किया था. मिनिमल मेकअप Shehnaaz के लुक को परफेक्ट टच दे रहा था.

इसी के साथ smokey eye Shehnaaz पर काफी सूट कर रही थीं. आपको बता दें कि Shehnaaz की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक User ने लिखा है, ‘ईस्ट ऑर वेस्ट, Shehnaaz इज बेस्ट.’ तो एक और ने लिखा, ‘looking beautiful.’

यह भी पढ़ें – *Natural खूबसूरत स्किन चाहते हैं तो, घर पर ही ऐसे तैयार करें Peeloff mask*

आपको बता दें कि Shehnaaz Gill की फोटो को Instagram पर 190 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए Shehnaaz Gill ने कैप्शन लिखा-‘मैं यही हूं.’ अब लोग उनकी तस्वीरों पर दिल खोल कर प्यार बरसा रहे हैं.

Related posts

इस लड़की ने स्टेज पर लगाई आग, सपना चौधरी को भी छोड़ा पीछे, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

doonprimenews

बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना Bold अवतार।

doonprimenews

‘Jhalak dikhla ja season 10’ – ‘लाइगर ‘ के ‘आफत ‘ पर दादी ने दिखाया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट

doonprimenews

Leave a Comment