Doon Prime News
entertainment

Akshay Kumar ने Amir Khan को दे दी मात, इस मामले में रक्षा बंधन से निकले आगे

Akshay Kumar

अद्वैत चंदन (Advait Chandan) द्वारा निर्देशित Laal Singh Chaddha और Aanand L. Rai की फिल्म Raksha Bandhan बीते दिन रिलीज हुई। बता दे की पहले दिन के कलेक्शन में जहां Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha आगे निकल गई तो IMDb Rating के मामले में Akshay Kumar की फिल्म Raksha Bandhan ने बाजी मारी है। तो आइये इस Report में हम आपको बताते हैं Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan की IMDb Rating के बारे में।

क्या है Laal Singh Chaddha की IMDb Rating

बता दे की Aamir Khan, Kareena Kapoor Khan, Naga Chaitanya और Mona Singh Starrer Laal Singh Chaddha को 4.2 IMDb Rating मिली है। ये Rating 50 हजार वोट्स के आधार पर एवरेज तय हुई है। फिल्म को 25.5 % लोगों ने 10 Rating, 3.8 % लोगों ने 9 Rating, 2.9 % लोगों ने 2 Rating और 63.3 % लोगों ने 1 Rating दी है। ये सिर्फ पहले दिन की Rating है और आने वाले दिनों में ये Rating कम या ज्यादा हो सकती है।

देखिये क्या है Raksha Bandhan की Rating

वही, एक ओर जहां पहले दिन के Box office collection में Laal Singh Chaddha ने Raksha Bandhan को मात दी है तो दूसरी तरफ Akshay Kumar की फिल्म की IMDb Rating Aamir Khan की फिल्म से अधिक है। फिल्म को 7.3 हजार Users की Average voting के हिसाब से 4.5 Rating मिली है। 38.3 % Users ने 10, 5.1 % लोगों ने 9, 2.5 % लोगों ने 8 और 46.9 % लोगों ने 1 IMDb Rating फिल्म को दी है।

वही, Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan द्वारा पहले दिन उम्मीद के मुताबिक कम कमाई की गई है। Pinkvilla की Report के मुताबिक Laal Singh Chaddha ने पहले दिन 10.75 करोड़ रुपये और वही Raksha Bandha n ने 7.5 करोड़ रुपये नेट कलेक्शन किया है। बता दें कि 10.75 करोड़ रुपये के Opening day collection के साथ Aamir Khan की Laal Singh Chaddha, साल 2022 की Top 3 Bollywood Opening फिल्मों में शुमार हो गई है। साल 2022 वैसे ही Bollywood के लिए कुछ खास नही रहा है। ऐसे में Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan से trade analysts को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये दोनों फिल्में उस पर खरी नहीं उतर पाई हैं।

यह भी पढ़े- Raksha Bandhan 2022: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बंधवाई राखी, देहरादून के जनजातीय बच्चों को किया था आमंत्रित

Leak हुई ‘Laal Singh Chaddha’ और ‘Raksha Bandhan’

‘Laal Singh Chaddha’ और ‘Raksha Bandhan’ के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दे की Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan, बीते दिन (11 August) को रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म ने पहले दिन कुछ ज्यादा खास कलेक्शन नहीं किया है, लेकिन इस बीच खबर सामने आई है कि Film online leak हो गई है, जिससे Film के कलेक्शन पर निगेटिव असर पड़ सकता है। Media Reports के मुताबिक फिल्म कई Pirated sites से तेजी से डाउनलोड की जा रही है और ऐसे में आने वाले दिनों में फिल्म के मेकर्स को नुकसान हो सकता है।

Related posts

Sonam Kapoor की दिवाली पार्टी में काफी हॉट अवतार में पहुंची Bhumi Pednekar , लोगो ने Bhumi Pednekar को किया ट्रोल

doonprimenews

इस फोटो में जो बच्चा दिख रहा है यह बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर ड्राइक्टर में से एक है जिनके साथ काम करने के लिए बड़े बड़े सितारे तरसते है, पहचानिए कौन है ये ?

doonprimenews

Sidhu Moosewala पर फायरिंग का वीडियो आया सामने, साफ सुनी जा रही गोलियों की आवाज, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment