Doon Prime News
entertainment

Bigg Boss winner रही Angoori Bhabhi ने अपनी boldness अदाओं से लोगों को किया घायल, आप भी देखिए इन तस्वीरों को

Bigg Boss winner रही Angoori Bhabhi ने अपनी boldness अदाओं से लोगों को किया घायल, आप भी देखिए इन तस्वीरों को

Big boss 11 की विनर और ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि ‘[अंगूरी भाभी] Angoori Bhabhi यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) वैसे तो कई TV serials में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असल पहचान ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से ही मिली। अब तक संस्कारी बहु के role में नजर आने वाली शिल्पा का boldness अवतार देख आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

आपको बता दें कि, संस्कारी बहु के किरदार में नजर आने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी एक web series में boldness की सारी हदें पार कर दी है। अपनी छवि के बिल्कुल उलट actress ने boldness और sizzling love के ऐसे-ऐसे सीन दिए है जिसे देख आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएगी। इस web series का नाम ‘पौरुषपुर’ है।

यह भी पढ़े : Dehradun Breaking : Dehradun में लोन दिलाने के नाम पर हो रही थी धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार, ऐसे चलता था गिरोह

दरअसल, पीरियड drama series ‘पौरषपुर’ एक ऐसी web series हैं जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है। इस series में एक ऐसे राजा की कहानी को दर्शाया गया है, जो कमजोर और कामी है।
वहीं, इस series में Shilpa Shinde ने रानी मीराबती की भूमिका निभाई है। पटरानी मीरावती अपने राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं। वहीं, इस सीरीज को देखने के बाद कुछ लोग उनकी तुलना बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा से भी कर रहे हैं।

Related posts

मैच देखने हुए बीयर पी रही थी महिला, मिचेल ने मारा ऐसा चक्कर सीधे ग्लास में जाकर गिरी गेंद, देखिए वीडियो

doonprimenews

यह भारतीय सितारे चंद पैसे कमाने के लिए पहुंच गए पाकिस्तान, यहां देखिए कौन-कौन से हैं वह सितारे

doonprimenews

Raju Punjab : सिंगर राजू पंजाबी का 33 साल की उम्र में निधन, पीलिया की वजह से गई जान

doonprimenews

Leave a Comment