Doon Prime News
entertainment

Bigg Boss winner रही Angoori Bhabhi ने अपनी boldness अदाओं से लोगों को किया घायल, आप भी देखिए इन तस्वीरों को

Bigg Boss winner रही Angoori Bhabhi ने अपनी boldness अदाओं से लोगों को किया घायल, आप भी देखिए इन तस्वीरों को

Big boss 11 की विनर और ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि ‘[अंगूरी भाभी] Angoori Bhabhi यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) वैसे तो कई TV serials में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असल पहचान ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से ही मिली। अब तक संस्कारी बहु के role में नजर आने वाली शिल्पा का boldness अवतार देख आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

आपको बता दें कि, संस्कारी बहु के किरदार में नजर आने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी एक web series में boldness की सारी हदें पार कर दी है। अपनी छवि के बिल्कुल उलट actress ने boldness और sizzling love के ऐसे-ऐसे सीन दिए है जिसे देख आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएगी। इस web series का नाम ‘पौरुषपुर’ है।

यह भी पढ़े : Dehradun Breaking : Dehradun में लोन दिलाने के नाम पर हो रही थी धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार, ऐसे चलता था गिरोह

दरअसल, पीरियड drama series ‘पौरषपुर’ एक ऐसी web series हैं जिसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी दिखाई गई है। इस series में एक ऐसे राजा की कहानी को दर्शाया गया है, जो कमजोर और कामी है।
वहीं, इस series में Shilpa Shinde ने रानी मीराबती की भूमिका निभाई है। पटरानी मीरावती अपने राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं। वहीं, इस सीरीज को देखने के बाद कुछ लोग उनकी तुलना बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा से भी कर रहे हैं।

Related posts

Baba Nirala के साथ intimate होने के लिए सारी हद पार कर गई ये Heroines, Interview के दौरान हुआ खुलासा।

doonprimenews

Pawandeep Rajan ने Arunita के लिए डेडिकेट किया यह सॉन्ग ‘हम दिल दे चुके सनम’ सॉन्ग, इटरनेट पर हुआ वीडियो वाइरल

doonprimenews

Mirzapur 3 की शूटिग की हुई शुरू, बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगो का इंतजार हुआ खत्म।

doonprimenews

Leave a Comment