Doon Prime News
entertainment

लगातार तीन फिल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने कहा-” मैं बदलाव करना चाहता हूं मैं अपने तरीके को खत्म कर दूंगा……..”

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी पिछली तीन फिल्में’ बच्चन पांडे,” सम्राट पृथ्वीराज ‘और’ रक्षाबंधन’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई हैं,उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में बदलाव करेंगे। उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं। अपने कुछ पिछली रिलीज के बारे में योजना के मुताबिक काम ना करने और ‘कठपुतली ‘के ओटीटी रिलीज के विकल्प के बारे में बताते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ” फिल्में काम नहीं कर रही हैं, यह हमारी गलती है, यह मेरी गलती है, मुझे बदलाव करना है,मुझे समझना होगा कि क्या दर्शक चाहता है। “

अक्षय कुमार करना चाहते हैं बदलाव
वहीं अक्षय कुमार कहते हैं कि, ” मैं बदलाव करना चाहता हूं, मैं अपने तरीके को खत्म कर दूंगा,जिस तरह से मैं सोचता हूं और जिस तरह की फिल्में करता हूँ। किसी और को दोष नहीं देना है यह सिर्फ मैं हूं। ” बता दे कि शनिवार को मुंबई में’ कठपुतली’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता ,चंद्रचूर सिंह ,जैकी भगनानी, दीपशिखा और रंजीत तिवारी भी शामिल थे। वहीं अक्षय ने यह भी कहा कि ओटीटी एक सुरक्षित स्थान नहीं है क्योंकि इसके लिए लोगों को कंटेंट के लिए अपनी सहमति देने की भी आवश्यकता होती है।

यह भी पढ़े-अगर आप भी फ़िल्में देखने और गेम खेलने का मज़ा उठाना चाहते हैं तो सस्ती कीमत पर मिल रहा है यह Apple का धांसू iPad, यहाँ जानिए प्राइस

कठपुतली को लेकर कही यह बात
ओटीटी रिलीज के लिए कठपुतली के चयन के बारे में बात करते हुए जैकी भगनानी ने कहा, ” फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। और हम इस बात से भी निश्चित है कि यहां पर डिजिटल रूप से रिलीज होगी “। फिल्म की स्थापना के बाद से हम जानते थे यह एक महान शैली है और हम इस कहानी को बेहतरीन तरीके से पेश करना चाहते थे और डिज्नी इस फिल्म के लिए सबसे अच्छा मंच है।
जैकी भगनानी ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि,” रिलीज के बारे में तो कोई भ्रम नहीं था फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए नहीं थी।हमने योजना बनाई थी और इसे ओटीटी रिलीज के लिए बनाया था। हमें बस यह पता लगाना था कि किस प्लेटफार्म पर।”


2 सितंबर को होना है प्रीमियर
आपको बता दें कि कठपुतली एक क्राइम मिलर है जो तत्कालीन सोवियत संघ के वास्तविक जीवन के सीरियल किलर आनातोली येमेलियानोवीच स्लिवको पर आधारित है। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर के अंतर्गत वाशु भगनानी,दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को होगा।

Related posts

टाइट कपड़े पहनकर साइकिल चलाने निकली थी जाह्नवी, लेकिन हो गई ऊप्स मूवमेंट की शिकार, देखिए वीडियो

doonprimenews

Celebration Diwali: हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों के चलते चर्चाओं में रहने वाली Rakhi Sawant, फिर सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकत, जिसे देख आप भी हो जाएंगे पागल

doonprimenews

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Amitabh Bachchan हाल ही में क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर हुए एक बड़े हादसे का शिकार ।

doonprimenews

Leave a Comment