Doon Prime News
entertainment

Celebration Diwali: हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों के चलते चर्चाओं में रहने वाली Rakhi Sawant, फिर सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकत, जिसे देख आप भी हो जाएंगे पागल

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Diwali Prep: आपको तो पता ही है की Rakhi Sawant हमेशा Social Media पर अपनी हरकतों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। तो वहीं, इन दिनों Rakhi Sawant अपने boyfriend Adil khan के साथ internet पर छाई हुई हैं। बता दे की एक बार फिर Rakhi Sawant अपने अतरंगी अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं। हम सभी यह जानते हैं कि Diwali का त्यौहर बहुत ही नजदीक है। ऐसे में Rakhi Sawant अपने घर को सजाने के बजाय खुद को ही लाइट से सजाती नजर आईं। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से Social Media पर वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में राखी साफ़-साफ़ अपनी बॉडी पर लाइट्स लपेटे हुए दिखाई दे रही हैं। 

फैंस काफी पसंद आ रही है Rakhi Sawant की वीडियो

आपको बता दे की Viral video में Rakhi Sawant अपनी पूरी बॉडी पर लाइट्स लपेटे दिखाई दीं। जिस वीडियो को राखी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं यहा तक की राखी दुकानदारों के पास जा जाकर यह तक पूछती हैं कि वो कौन सा पटाखा लग रही है। इसपर वहां मौजूद लोग कहते हैं कि आइटम बॉम्ब। उनकी बात सुनकर Rakhi Sawant खुश होकर कहती हैं, मैं फटू क्या? इसके अलावा वीडियो में Rakhi Sawant फैंस को Happy Diwali भी विश करती हैं और ये भी कहती हैं कि जब से वो लंदन से वापस आई हैं तब से उनके अंदर लंदन की क्वीन आ गई है।

यह भी पढ़े- गुरुग्राम के इफ्को चौक के पास सोमवार की शाम सूटकेस में मिले महिला के शव, हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Rakhi Sawant का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है

वही, अब Social Media पर Rakhi Sawant का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस लाइक्स और कमेंट्स के जरिए उनके वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें कि Rakhi Sawant Social Media पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस भी राखी के बेबाक अंदाज को काफी पसंद करते हैं। वही अगर बात करे इंस्टाग्राम पर राखी के फैंस की तो राखी सावंत के इंस्टाग्राम पर  8.7 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। फैंस इन दिनों राखी और आदिल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related posts

Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

doonprimenews

Urfi Javed Sudhanshu Pandey Fight: सुधांशू ने उर्फी के बोल्ड वीडियो पर ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़कर उर्फी हुई गुस्से में लाल

doonprimenews

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने ‘ओम शांती ओम’ गाने पर की कैटवॉक, वीडियो हुआ वायरल।

doonprimenews

Leave a Comment