Doon Prime News
entertainment

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Amitabh Bachchan हाल ही में क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर हुए एक बड़े हादसे का शिकार ।

Amitabh bachchan

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Amitabh Bachchan हाल ही में क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए। इसके चलते उनके पैरों की नस कट गई। Amitabh Bachchan के पैर में इसके चलते काफी चोट आ गई हैं। बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया की सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

चिंता की बात नहीं
Amitabh Bachchan ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि चोट लगने के बाद उनके पैर में कुछ टांके आए। हालांकि खुशी की बात ये है कि बिग बी अब पूरी तरह सवस्थ हैं। Amitabh Bachchan ने खुद फैंस से यह कहा कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं और अब चिंता करने की कोई बात नहीं है। Amitabh Bachchan ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि उन्हें चोट कैसे लगी।

पैर पर दबाव न डालने की सलाह
Amitabh Bachchan ने बताया कि मेंटल की एक धारदार चीज़ से उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से पर कट लग गया, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद उनके पैर में टांके आए हैं। Amitabh Bachchan फिलहाल खतरे से बाहर है लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर्स ने बिग बी को पैरों पर ज़ोर देने या चलने से मना किया है यहाँ तक की वो ट्रेड मिल पर भी वॉक नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़े – बद्रीनाथ दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को परोसे गए ये पहाड़ी व्यंजन, तो वहीं इस चीज़ का किया मोदी ने परहेज

सेट पर रखा जाता है खूब ख़्याल
Amitabh Bachchan ने अपने ब्लॉग में बताया कि वह जितना भी वक्त केबीसी के सेट पर बिताते हैं। उस दौरान उनका बहुत ख्याल रखा जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में Amitabh Bachchan ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर केबीसी की टीम ने खास एपिसोड का आयोजन किया था। इसमें अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी शामिल रहे।

Related posts

Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर

doonprimenews

यह Actress टाइट लेग्गी पहनकर साइकिल से जाते समय बनी oops moment का शिकार

doonprimenews

Angoori Bhabhi पहुंची मालदीव, बिकिनी पहन शेयर करदी ऐसी फोटो, फैंस हो गए पानी पानी

doonprimenews

Leave a Comment