Doon Prime News
delhi

पारिवारिक कलह के चलते एक व्यक्ति ने ही अपनी पत्नी, आठ वर्षीय बेटी और सास पर किया हमला जानें क्या है पूरा मामला।

delhi

एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि आरोपी सिद्धार्थ इंजीनियर है और गुरुग्राम में टेक्निकल सपोर्ट एसोसिएट के तौर पर काम करता था। दपंती का दीवानी एवं पारिवारिक अदालत में मुकदमा भी चल रहा है। पुलिस आयुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया की प्रथम दृष्टया यह वैवाहिक कलह का मामला दिखाई दे रहा है।

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में कथित तौर पर वैवाहिक कलह के चलते एक व्यक्ति ने अपने पत्नी, बेटी और सास पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी है कि आरोपी सिद्धार्थ इंजीनियर है और गुरुग्राम में टेक्निकल सपोर्ट एसोसिएट के तौर पर काम करता था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुईं अदिति शर्मा 37 वर्ष, उनकी आठ वर्षीय बेटी और माँ माया देवी 60 वर्षीय को वसुंधरा एन्क्लेव, धर्मशिला नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आयुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया प्रथम दृष्टता से यह वैवाहिक कल है, का मामला प्रतीत हो रहा है। दंपती का दीवानी एवं पारिवारिक अदालत में मुकदमा पहले ही चल रहा है। कश्यप ने बताया कि कानून के प्रसांगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े – Dehradun Breaking- देहरादून में देर रात काफी तेज बरसात के दौरान आये 3 लोग मलबे मलबे की चपेट में, मौके पर पहुंची SDRF टीम

नोएडा में चार किशोरियां लापता
गौतमबुद्ध नगर जिले के विभिन्न जगहों से चार किशोरियां लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने जानकारी दी है कि सेक्टर 27 के निवासी ने सेक्टर 20 थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनकी 16 वर्षीय बहन शीतल 22 अगस्त को सुबह 6:30 बजे स्कूल के लिए निकली थी।

उसके साथ पड़ोस में रहने वाली निभा और अलीशा नाम की दो छात्राएं भी गई थी, लेकिन तीनों एक साथ लापता हो गए। प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य मामले में सेक्टर 24 क्षेत्र से सेक्टर 22 में रहने वाले एक व्यक्ति की 14 वर्षीय बेटी काजल की 26 अगस्त से लापता होने की सूचना है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

Related posts

Sewage की शिकायत करने पर आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने किया हलवाई पर हमला, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

CBI ने करोड़ो रुपये का नुकसान पहुंचाने के आरोप में SBI अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज की, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

किसान आंदोलन को मिल रहा भरपूर समर्थन, 30 जून को मनाया जाएगा हूल क्रांति दिवस

doonprimenews

Leave a Comment