Doon Prime News
delhi

Big Breaking- एक निर्माणाधीन इमारत की 5वीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर की हुई मौत, दीवार पर कर रहा था प्लास्टर

दिल्ली में हुआ दर्दनाक हादसा. बता दें कि Malviya Nagar में एक निर्माणाधीन इमारत की 5वीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई है। साथ ही वही खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मजदूर 5वीं मंजिल पर दीवार का प्लास्टर कर रहा था। हालांकि, इसी दौरान वह वहां से गिर गया।

वही, जिसके बाद जब पुलिस को इस बात की खबर मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि उधर, मजदूर की मौत की खबर सुनकर परिवार वालों में कोहराम मच गया। सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

साथ ही वही दुख जताते हुए AAP MLA Somnath Bharti ने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है। अपने परिवार के लिए जीविकोपार्जन के लिए Bihar से Delhi आए एक मजदूर की मौत हो गई। वह इमारत की 5वीं मंजिल पर दीवार का प्लास्टर कर रहा था। मजदूर को सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने की अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं की। इससे खामियां उजागर होती हैं। वही, Police और MCD का कहना है कि यह एक स्वीकृत योजना थी।

Related posts

रैपिडएक्स ट्रेन का मिनिमम किराया 20 रुपये, प्रीमियम कोच के लिए देने होंगे इतने रुपये; जारी हुई लिस्ट।

doonprimenews

Breaking News- परिषद के पदाधिकारी संस्थाओं के प्रमुखों से आग्रह कर रहे हैं कि वह अपने मरु. आश्रम, मंदिर, जैन स्थानक, आर्य समाज और गुरुद्वारे में आस-पड़ोस के राम भक्तों को एकत्रित करके करें भजन-कीर्तन

doonprimenews

Big Breaking- एक क्लब की लिफ्ट में फंसे 10 लोग, डीएफएस (DFS) की टीम ने बचाई सब की जान

doonprimenews

Leave a Comment