Doon Prime News
delhi

यहां फिर से बढ़ने लगे Corona मामले, 24 घंटे के भीतर हुए हजार पार, 1 की हुई मौत।

Corona

एक बार फिर Delhi में Corona के मामले 1000 पार हो गए हैं। बता दे की कल कम Testing के चलते जो संख्या 800 से भी नीचे चली गई थी, अब वो आंकड़ा फिर से 1000 पार चला गया है। वही, पिछले 24 घंटे के भीतर Corona के 1,118 मामले सामने आ गए हैं और एक शख्स की मौत भी हुई है। 

बता दे की वैसे राजधानी में मंगलवार Corona Testing की संख्या फिर बढ़ा दी गई है। जो संख्या कल 16000 के आसपास दर्ज हुई थी, आज 25,528 Test कर लिए गए हैं। यहां भी RTPCR की संख्या 15,609 है और एंटीजन 9,919 रहे हैं। अब Testing बढ़ने से मामलों में तो इजाफा हुआ ही है, इसके अलावा संक्रमण दर में भी कोई अधिक फर्क देखने को नहीं मिला है। अभी भी Delhi में पॉजिटिविटी रेट चार फीसदी से अधिक चल रहा है। साथ ही वही राजधानी में 4.38% संक्रमण दर दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : उत्तराखंड में यहां होटल में चल रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी की तो मिला ये सब

वही एक तरफ अब Delhi में पहले की तुलना में Corona मामलों में कमी देखने को तो मिल रही है, लेकिन सरकार कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती है। ऐसे में Mask से लेकर दूसरी Guideline तक, सबकुछ आने वाले दिनों में भी जारी रहने वाली हैं। वैसे इस समय Delhi के अलावा Uttara Pradesh में भी Corona मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। वहां भी Corona मीटर पहले की तुलना में तेज हुआ है। Maharashtra, Kerala और Karnataka में भी यही ट्रेंड देखने को मिल रहा है। तो वही PM Narendra Modi बढ़ते मामलों के बीच राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक कर रहे है। बच्चों के टीकाकरण पर भी जोर दिया गया है और साथ ही Corona नियमों के पालन पर भी फोकस रहा है।

Related posts

दिल्ली में छठी से आठवीं तक स्कूल खोलने पर होगा फैसला आज ।

doonprimenews

Delhi Police के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, विकास लगरपुरिया गिरोह के सदस्य को किया गिरफ्तार

doonprimenews

यहाँ शराब के ठेके का विरोध करने पहुंची महिलाओं और बाउंसरों के बीच हुई काफी खतराक मारपीट।

doonprimenews

Leave a Comment