Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand में यहां होटल में चल रहा sex racket, पुलिस ने छापेमारी की तो मिला ये सब

Uttarakhand sex racket exposed

Uttarakhand समेत देश भर में होटल से लेकर स्पा सेंटर तक sex racket का अड्डा बनते जा रहे है। देशभर में हजारों ऐसे स्पा सेंटर होंगें जो बने तो होंगे मसाज इन लोगों को आराम दिलाने के लिए, लेकिन वहां काम कुछ और ही होते हैं और यह देह व्यापार का काम Uttarakhnad में भी लगातार फल फूल रहा है। हालांकि पुलिस समय-समय पर रेड करके, ऐसे स्पा और होटलों का खुलासा करते रहती है और ऐसा ही Rudrapur में भी देखने को मिला।

दरअसल Uttarakhand के Rudrapur के NKA Hotel में मसाज सेंटर के नाम पर sax racket जा रहा था। जब एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के द्वारा सोमवार को गश्त लगाई जा रही थी, तो इस दौरान उन्हें यह जानकारी मिली कि Greenply के सामने NKA Hotel के मसाज सेंटर में अनैतिक काम चल रहे हैं। सोमवार रात को जब टीम वहां पहुंची तो पुलिस को देखते ही एक युवक वहां से भाग नहीं लगा।

जब पुलिस ने युवक का पीछा किया तो कुछ दूरी पर ही उसे दबोच लिया गया। युवक के पास से ₹1000 की नकदी मिली और उसके फोन में व्हाट्सएप चैटिंग जब चेक की गई तो उन युवतियों की फोटो भी मिली, जिनकी फोटो अलग-अलग नंबरों पर भेज कर पैसे मांगे जाते थे।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर देहरादून में यहां सरेआम काटी जा रही है गाय, बच्चे ने किया चौकाने वाला खुलासा,वीडियो हुआ वायरल

इसके बाद पुलिस जब होटल में पहुंची और कमरा नंबर 101 और 102 की तलाशी ली गई तो दरवाजा खुलते ही एक युवक वहां से भाग गया और उसका पीछा करने पर वह हाथ भी नहीं आया। जब कमरा नंबर 103 में तलाशी ली गई तो वहां एक महिला मिली, महिला के पास से पुलिस को एक ₹500 का नोट और उस कमरे में करीब 13 पैकेट आपत्तिजनक वस्तुएं मिली। फिलहाल पुलिस के द्वारा महिला और उस होटल स्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

चारधाम यात्रा मार्ग के दौरान ओलावृष्टि को देखते हुए मौसम विभाग ने SDRF की टीम को किया अलर्ट ।

doonprimenews

यहां एक और आपदा कि आहट , पुलिस ने लोगों को नदी से दूर रहने की दी चेतावनी।

doonprimenews

बड़ी खबर: आम जनता को महंगाई का एक और झटका, घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत में इजाफा।

doonprimenews

Leave a Comment