Doon Prime News
delhi

दिल्ली में शुक्रवार सुबह डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पड़ा CBI का छापा, शराब धारियों को फायदा पहुंचाने का लगा आरोप

मनीष सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार सुबह CBI की टीम जांच के लिए पहुंची। CBI टीम दिल्ली की नई एक्साइज पॉलिसी की जांच के सिलसिले में सिसोदिया के सरकारी आवास ( ए विंग दिल्ली सचिवालय) पहुंची थी। बता दें कि सिसोदिया के अलावा तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण के घर पर भी सीबीआई की टीम ने छापा मारा है।

हम कट्टर ईमानदार हैं -मनीष सिसोदिया
वहीं CBI के मनीष सिसोदिया के आवास में पहुंचने पर सिसोदिया लिखते हैं कि,” CBI आई है।उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं, बहुत दुर्भाग्य की बात है कि जो हमारे देश में अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसलिए ही हमारा देश नंबर वन नहीं बन पाया है।

दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के काम को रोकने की कोशिश
सिसोदिया ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं और जांच में पूरा सहयोग करेंगे ताकि सब जल्द ही सामने आ सके।अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला।इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा।देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता है। यह लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के काम से परेशान है इसलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा गया है,ताकि शिक्षा और स्वास्थ्य के काम रोके जा सके हम दोनों पर आरोप झूठे हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा।

यह भी पढ़ें –जन्माष्टमी के मौके पर हिंदू संगठनों द्वारा जुलूस निकालने के ऐलान के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस फोर्स की गई तैनात

उपराज्यपाल के कहने पर हुई जांच
आपको बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के कहने पर यह CBI जांच शुरू की गई है। मुख्य सचिव नरेश कुमार की रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई कि नई नीति के जरिए शराब लाइसेंस धारियों को फायदा पहुंचाया गया। रिपोर्ट में सीधे मनीष सिसोदिया का नाम लिखा गया था और यह रिपोर्ट LG को सौंपी गई थी।
वहीं मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए टि्वटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा – जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई भेजी। सीबीआई का स्वागत है। पूरा सहयोग करेंगे।पहले भी कई जांच और रेड हुई है।कुछ नहीं निकला,अब भी कुछ नहीं निकलेगा।

Related posts

Big Breaking- गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की इतनी गाड़ियां

doonprimenews

तीन साल के बच्चे को अगवा कर 70 हजार में बेचा,पाँच लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

शर्मनाक खबर- School में घुसकर सख्स द्वारा बच्चियों के साथ की गई गलत हरकत, 4 क्लास की बच्चियों को कहा कपड़े उतारो

doonprimenews

Leave a Comment