Doon Prime News
uttarakhand

जन्माष्टमी के मौके पर हिंदू संगठनों द्वारा जुलूस निकालने के ऐलान के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस फोर्स की गई तैनात

15 वर्ष की लड़की का शव

एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि रुड़की के डाडा जलालपुर गांव में जन्माष्टमी के मौके पर हिंदू संगठनों द्वारा जुलूस निकालने के ऐलान के बाद बड़े पैमाने पर पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। आसपास के इलाकों में भी काफी तनाव बना हुआ है। पूरे इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है।

अप्रैल में हनुमान जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकालने को लेकर भी हुआ था बवाल
आपको बता दें कि ये वही डाडा जलालपुर है जहाँ अप्रैल के महीने में हनुमान जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकालने के मसले पर बवाल खड़ा हो गया था। इस बवाल में कई गाड़ियों को आग लगा दी गई थी। इसके बाद ही शोभायात्रा पर भी पत्थर फेंके गए थे। दर्जनों लोगों को इस मामले मे नामजद किया गया था।

जन्माष्टमी के अवसर पर शोभायात्रा निकालने की हिंदू संगठनों ने मांगी अनुमति
इसके बाद अब हिंदू संगठनों ने जन्माष्टमी के मौके पर शोभायात्रा निकालने की अनुमति मांगी थी। संवेदनशीलता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी है। इस बात को लेकर काफी तनाव बना हुआ है। इसलिए इसे देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सुबह 6:00 बजे से ही गांव में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। इसके साथ ही आसपास के लगभग 10 गांवों में भी इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है।

यह भी पढ़े – एशिया कप 2022 में दीपक चाहर के शामिल होने को लेकर आकाश चोपड़ा ने कही यह बड़ी बात

पुलिस अधिकारियों ने साफतौर पर कह दिया है कि किसी भी तरह की शोभायात्रा नहीं निकालने दी जाएगी। किसी ने शांति को भंग करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ़ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Weather Update- मौसम विज्ञानियों ने राज्य के पर्वतीय के साथ ही मैदानी इलाकों में भी मौसम के मिजाज बदलने की जताई  संभावना, हल्की बारिश के साथ-साथ हो सकती है बर्फबारी

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में फिर से मौसम ने बदली करवट, उमस भरी गर्मी से उत्तराखंड को मिली राहत ।

doonprimenews

Uttarakhnad Breaking : Harish Rawat की बड़ी हार, मोहन सिंह बिष्ट ने इतने वोटों से हराया

doonprimenews

Leave a Comment