Doon Prime News
delhi

शर्मनाक खबर- School में घुसकर सख्स द्वारा बच्चियों के साथ की गई गलत हरकत, 4 क्लास की बच्चियों को कहा कपड़े उतारो

School

Delhi से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की Delhi के भजनपुरा इलाके में एक Government School में एक अज्ञात शख्स द्वारा छात्राओं के साथ गलत हरकत की गई थी। बता दे कि आरोपी द्वारा School में बच्चियों के साथ गलत हरकत की गई थी। इतना ही नहीं, आरोपी ने बच्चों को डरा-धमकाकर कपड़े उतारने के लिए कहा था। तो वही इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

वही एक तरफ पुलिस द्वारा बताया गया कि पीड़ित बच्चियों के बयान के मदद से आरोपी का स्केच जारी किया गया था। जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई। मसलन, आरोपी अब पुलिस की हिरासत में है। दरअसल सूचना के अनुसार बताया जा रहा है की ये घटना 30 April को हुई थी। आरोपी School में दाखिल हुआ और चौथी क्लास में घुस गया था। वहां जाकर आरोपी द्वारा बच्चियों के साथ गलत हरकत की गई थी।

इतना ही नहीं, यहां तक की आरोपी द्वारा बच्चों को डरा-धमकाकर कपड़े उतारने के लिए भी कहा गया था। इतना ही नहीं, आरोपी ने क्लास में टॉयलेट भी किया. ये सब हरकत करने के बाद वो वहां से फरार हो गया।  

इस घटना के बाद बच्चियों ने स्कूल टीचर को आरोपी और उसकी हरकतों के बारे में बताया तो उसने नजर अंदाज कर दिया. इसके बाद जब बात पुलिस तक पहुंची तो आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़े- इस महिला sub inspector ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को लिया हिरासत में, जानिए क्या है पूरा मामला।

साथ ही वही पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला था कि आरोपी मेंटली डिस्टर्ब है। वारदात वाले दिन उसने Orange Colour की T-Shirts पहन रखी थी। वहीं इस मामले में Delhi महिला आयोग ने Delhi पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी।

Related posts

Delhi-NCR CNG Price: दिल्ली-एनसीआर के लोगों को महंगाई का झटका, IGL ने बढ़ाए सीएनजी के दाम; जानिए नए रेट

doonprimenews

दिल्ली हाई कोर्ट आज ट्विटर के खिलाफ दायर याचिका पर करेगा सुनवाई,पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

किराए पर रहे आरोपियों ने 11 वर्षीय बच्चे का किया अपहरण, पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

doonprimenews

Leave a Comment