Doon Prime News
crime

Rajasthan; रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्योहार पर पिता ने की शर्मनाक हरकत, अपनी ही बेटी संग किया दुष्कर्म

रक्षाबंधन पर पिता ने किया दुष्कर्म

राजस्थान के डुंगरपुर जिले से एक पिता और बेटी रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है कि जांच एक पिता ने रक्षाबंधन पर अपनी 11 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के 6 दिन बाद पीड़िता की माँ ने पति के खिलाफ़ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

माँ ने अपने पति के खिलाफ़ पुलिस में दर्ज की शिकायत
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला शहर के वरदा थाना इलाके का है। पीड़िता की माँ ने पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि 11अगस्त को रक्षाबंधन पर वह अपने पीहर गई थी। इसी दौरान अपनी तीन बेटियों और दो बेटों को घर पर ही छोड़कर गई थी। 13 अगस्त को जब वह घर वापस आई तो उसकी 11 साल की नाबालिग बेटी ने रोते हुए दुष्कर्म की सारी जानकारी अपनी माँ को दी।

नाबालिग बेटी ने माँ से कहा पापा गंदे है
नाबालिग ने माँ से कहा कि पापा बहुत गंदे हैं, बेटी ने माँ को बताया कि जब वह नाना नानी के घर गयी थी, तो उस रात उसके पापा उसके पास ही सो गए और फिर उसके साथ गंदा काम किया। डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। पीड़िता की माँ ने पुलिस को बताया कि उसका पति बेटी के साथ इससे पहले भी दुष्कर्म कर चुका है। पिता की करतूत के बारे में पता चलने पर माँ उसे लेकर अपने मायके चली गई। इसके बाद इस घटना की जानकारी मां ने अपने पिता और अपने भाई को दी। इसके बाद उन दोनों ने दामाद। के खिलाफ़ थाने में केस दर्ज कराने की बात कही।

यह भी पढ़े – दिल्ली में शुक्रवार सुबह डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पड़ा CBI का छापा, शराब धारियों को फायदा पहुंचाने का लगा आरोप

16 अगस्त को किया केस दर्ज
इसके बाद पीड़िता माँ ने आरोपी पति के खिलाफ़ केस दर्ज कराने का फैसला किया। 16 अगस्त को माँ पीड़ित बेटी को लेकर वरदा थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। माँ की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

Related posts

Big Breaking- युवक वीडियो कॉल (Video Call) कर युवती को देता था धमकी, युवती ने थाने में की कंप्लेंट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती प्रकरण में पुलिस को मिली एक और सफलता डकैती की योजना में शामिल एक और अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Big Breaking- जैन परिवार के घर में अंडे फेक बदमाशों ने दी धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment