Doon Prime News
crime

यहां गुरुद्वारे में धार्मिक कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में एक युवक पर चली गोली

गुरूद्वारे

हरियाणा के रोहतक में माता दरवाजा के नजदीक गुरूद्वारे बांग्ला साहिब में बुधवार रात को दो पक्षों में झगड़ा हो गया। तो एक पक्ष ने 23 साल के युवक विक्की को कमर में गोली मार दी।
घायल को पीजीआई में दाखिल कराया गया है। गोकर्ण चौकी प्रभारी एसआई सोनू ने कहा कि रात करीबन 10:30 बजे सूचना मिली कि दरवाजा के नजदीक बांग्ला साहिब गुरूद्वारे के अंदर फायरिंग हुई।

पुलिस मौके पर पहुँच जांच पड़ताल में जुटी

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहाँ उन्होंने जांच पड़ताल कर यह पता लगाया है कि करीबन रात 10:30 बजे गुरूद्वारे के अंदर धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था। ठीक इसी बीच करतारपुरा से आए एक युवक की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि मामला बढ़ने पर करतारपुर से आए युवक ने विक्की नाम के युवक को कमर में गोली मार दी।

दोनों पक्षों में हुई मारपीट

विक्की को उसके परिजन व दोस्त तत्काल पीजीआई उठाकर ले गए। पुलिस ने कुछ लोगों को शक के आधार पर अपने काबू में किया है। गोकर्ण चौकी प्रभारी सोनू का कहना है कि घायल का बयान दर्ज होने के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े – Teeth care tips: अगर आप भी अपने दांतो को रखना चाहते हैं साफ और स्वस्थ तो , इन चीजों का बिल्कुल ना करें सेवन।

निगम पार्षद ने कहा पुलिस को बनानी चाहिए कानून व्यवस्था
वार्ड नंबर चार से निगम पार्षद पप्पन गुलिया का कहना है कि गुरूद्वारे में हुई घटना चिंताजनक है। पुलिस को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई कदम उठाने चाहिए। साथ ही कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Related posts

यहाँ एक व्यक्ति की हत्या कर शव को फ्रिज में छुपाया, पुलिस कर रही हत्यारे की तलाश

doonprimenews

Big Breaking- नशा तस्कर (Drug Smuggler) को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में सामान किया बरामद, फायरिंग के दौरान दो जवान घायल

doonprimenews

यहां की गई एक विवाहित की हत्या, शव को घाघरा नदी में फेंकने का लगा आरोप, ससुरालियों पर केस दर्ज।

doonprimenews

Leave a Comment