Doon Prime News
crime

यहां की गई एक विवाहित की हत्या, शव को घाघरा नदी में फेंकने का लगा आरोप, ससुरालियों पर केस दर्ज।

पुजारी ने खुद को जिन्दा जलाया

संतकबीरनगर जिले के सिसवा गांव  से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां एक विवाहिता की रविवार रात दहेज के लिए हत्या कर शव को घाघरा नदी में फेंकने का आरोप पति और ससुरालियों पर लगा है। पुलिस शव की तलाश कर रही है।

बता दें कि मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत ससुरालियों पर हत्या कर शव छिपाने की कोशिश का केस दर्ज कर लिया। वहीं, गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट क्षेत्र के मुड़देवा गांव निवासी रीना देवी पत्नी अनिल का आरोप है कि उसने 34 वर्षीय ननद आरती की शादी 14 साल पहले धनघटा क्षेत्र के सिसवा गांव निवासी बबलू राजभर के साथ की थी।

इसी के साथ शादी में हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। आरोप है कि पति दहेज के लिए आरती को प्रताड़ित करता था। वहीं,  रविवार रात बबलू ने आरती के ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेल कर आग लगा दी। इससे उसकी मौत हो गई। शव को घाघरा नदी में फेंक दिया। सोमवार सुबह इस बात की जानकारी आरती के मायके वालों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे।

आपको बता दें कि एसओ केडी सिंह ने बताया कि आरोपी पति और अन्य ससुरालियों पर हत्या कर शव छिपाने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि जांच में पता चला है कि आरोपी ने शव को घाघरा नदी में फेंक दिया है। शव की तलाश कराई जा रही है।

Related posts

Big Breaking- इस औद्योगिक क्षेत्र में तीन बदमाशों ने फैक्टरी कर्मचारियों के साथ की छीनाझपटी

doonprimenews

Breaking News- एएनटीएफ ऑपरेशन यूनिट (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) ने 1.20 Crore की पहाड़ी चरस के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

फेसबुक लाइव पर एक युवक ने की आत्महत्या , गर्लफ्रेंड की धमकी से था परेशान , नदी में लगा ली छलांग । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment