Doon Prime News
crime

Big Breaking- नशा तस्कर (Drug Smuggler) को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में सामान किया बरामद, फायरिंग के दौरान दो जवान घायल

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Jalandhar Dehat के Police Station Noor Mahal में Drug Smuggler को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर अचानक फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इसमें 2 पुलिस कर्मियों को गोली लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आखिरकार Drug Smuggler को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि Punjab का बड़ा Drug Smuggler एक कोठी में छिपा है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Phillaur Police की एक टीम ने उक्त कोठी को घेरा। इसी बीच अचानक कोठी से पुलिस पर फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में 2 पुलिस कर्मियों को गोली लगी। जानकारी मिली है कि Drug Smuggler को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में सामान बरामद किया है। पकड़ा गया तस्कर पंजाब में नशा तस्करी का किंग पिन बताया जा रहा है। इसने नशा तस्करी से करोड़ों का साम्राज्य खड़ा किया है।

साथ ही वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। वहीं, Police Station Phillaur के Incharge Harjinder Singh ने बताया कि उनके 2 सिपाही जख्मी हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर हथियार, ड्रग मनी और कारें बरामद की हैं।

Related posts

Big Breaking- 12 साल के बच्चे से 50 रुपए में एक दुकानदार करा रहा था मजदूरी, दुकानदार के खिलाफ हुआ केस दर्ज

doonprimenews

6 साल की मासूम बच्ची को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, मरने की अवस्था में छोड़ कर भागा

doonprimenews

Breaking News- Breaking News- थाना सिविल लाइन (Thana Civil Line) के आनंद एवेन्यू के पास जागरण में जा रहे युवक की कुछ लुटेरों ने गोली मारकर हत्या की

doonprimenews

Leave a Comment