Doon Prime News
crime

Big Breaking- युवक ने किशोरी को भय दिखाकर उसके साथ किया दुष्कर्म, दुष्कर्म कर बनाई वीडियो

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि एक युवक ने किशोरी को भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो भी बना ली। इसे दिखाकर फिर से दुष्कर्म का दबाव डालने लगा। वही, जिसके बाद पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट भी की। इन आरोपों के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि उनकी बेटी 17 वर्ष की है। उसकी कुछ दिन पहले जावेद नाम के युवक से दोस्ती हुई। जावेद ने किशोरी को गत 19 September को फोन किया। महिला के अनुसार जावेद ने उनकी बेटी को डराया कि वह उसके परिवार को जान से मार देगा। किशोरी इस बात से डर गई और उसके बुलाने पर जावेद के घर के बाहर चली गई।

बता दें कि जावेद किशोरी को बाइक पर बैठाकर अपने भाई की दुकान पर ले गया। जावेद ने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। आरोप है कि वह फिर से उसे धमकी देने लगा और गत 22 September को उसका रास्ता रोक लिया।

जिसके बाद उसे जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसे देख लिया तो जावेद की पिटाई कर दी। वहीं, SO Premnagar PD Bhatt ने बताया कि किशोरी की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

दून पुलिस को मिली बडी सफलता, जमीन की अवैध खरीद-फरोख्त एवं धोखाधड़ी से जुड़ा मामला, जानिए क्या यह मामला।

doonprimenews

तेज रफ्तार का कहर- दो कांवड़ियों को तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान एक की हुई मौत

doonprimenews

Big Breaking- एसआईटी (SIT) ने लूटपाट के आरोपी को किया गिरफ्तार, भीड़ को लीड करने का लगा था आरोप, Meham Thane में लूटपाट व आगजनी की हुई थी घटना

doonprimenews

Leave a Comment