Doon Prime News
crime

Big Breaking- एसआईटी (SIT) ने लूटपाट के आरोपी को किया गिरफ्तार, भीड़ को लीड करने का लगा था आरोप, Meham Thane में लूटपाट व आगजनी की हुई थी घटना

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Hariyana में February 2016 में हुए Jat Reservation Movement के दौरान भड़की हिंसा में रोहतक के Meham Thane में लूटपाट व आगजनी की घटना हुई थी। बता दे की इसमें Sirsa SIT ने बुधवार को Kishangarh Village निवासी Manoj Kumar को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। वही, Police की तरफ से Court से 2 दिन का रिमांड मांगा गया था।

साथ ही वही आपको यह भी बता दे की Manoj Kumar के Advocate Ravi Shankar Soni ने बताया कि Jat Reservation Movement के दौरान उसके मुवक्किल पर Meham Thane में 79 नंबर FIR दर्ज की गई थी। पुलिस का आरोप है कि मनोज कुमार भीड़ को लीड कर रहा था जबकि न तो वह लीड कर रहा था न ही शामिल रहा था।

वही, SIT Sirsa, तत्कालीन रोहतक के SP और Meham के DSP ने इस पूरे मामले की जांच की थी। Court से मंजूरी के बाद भी उसका Brain Electric Test पुलिस ने नहीं किया। 19 दिसंबर 2022 तक पुलिस के पास कोई पुख्ता सबूत नहीं था तो अब अचानक पुलिस को क्या सबूत हाथ लग गया है, जो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

खून में सन गया प्यार, बेटी के बर्थडे पर ली मां की जान… पिता ने ही की हत्या; पत्नी के सिपाही बनने से था नाखुश।

doonprimenews

कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी सुक्खा की हत्या: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया बदला , मारी 20 गोलियां! फेसबुक पर किया पोस्ट

doonprimenews

“उत्तराखंड के एक IAS अधिकारी का व्हाट्सएप अकाउंट हैक, श्रीलंका के हैकर की घटना; अफसरों में हलचल”

doonprimenews

Leave a Comment